Friday, August 19, 2022
HomeInterviewड्रग्स मामले में ईडी ऑफिस पहुंचीं एक्ट्रेस रकुल प्रीत, होगी पूछताछ

ड्रग्स मामले में ईडी ऑफिस पहुंचीं एक्ट्रेस रकुल प्रीत, होगी पूछताछ

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स मामले में नए -नए खुलासे हो रहें है। साथ ही कई एक्टर -एक्ट्रेस के नाम भी लगातार सामने आ रहें है। दरअसल दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह के केस के समय ड्रग्स मामले का बड़ा खुलासा हुआ था। जिसमे कई लोगों के नाम भी लगातार सामने आ रहे थे। अब इसी कड़ी में चार साल पुराने ड्रग्स केस में साउथ के कई कलाकारों के नाम की चर्चा है।

जिसमें निर्देशक पुरी जगन्नाथ, एक्टर राणा दग्गुबाती और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह सहित 12 कलाकारों के नाम हैं, जिन्हे पूछताछ के लिए नोटिस भेजा गया था। मामले में पुरी जगन्नाथ से 31 अगस्त को पूछताछ की गई थी। इसके बाद आज एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह भी हैदराबाद ब्रांच के ईडी ऑफिस पहुंची हैं। बता दें पहले खबर थी कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रकुल प्रीत को पूछताछ के लिए 6 सितंबर को बुलाया है। इसके अलावा राणा दग्गुबाती को 8 सितंबर को, रवि तेजा को 9 सितंबर को पूछताछ के लिए तलब किया है। ईडी ने साउथ इंडस्ट्री से जुड़े कुल 12 सदस्यों को नोटिस भेजा है।

बता दें साल 2017 में तेलंगाना आबकारी और निषेध विभाग ने 30 लाख रुपये की ड्रग्स जब्त करने के बाद 12 मामले दर्ज किए थे। साथ ही 11 मामलों में चार्जशीट दाखिल की गई थी। बाद में इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने आबकारी विभाग के मामलों में मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से जांच शुरू की है। खबरों की मानें तो इस मामले में अब तक 30 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और 62 अन्य से पूछताछ हो चुकी है। इसी मामले में साउथ अफ्रीका मूल के एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया था, जिससे पूछताछ के बाद कई लोगों के नाम का खुलासा हुआ था।

बता दें कि ईडी ने साउथ इंडस्ट्री के जिन 12 सदस्यों को तलब किया है, उनमें से डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ से 31 अगस्त को पूछताछ की जा चुकी है। अब इस मामले में आज रकुल प्रीत सिंह ऑफिस पहुंची हैं। ड्रग्स केस मामले में बताया जा रहा है कि चार्मी कौर, मुमैथ सहित कुछ और लोगों को भी पूछताछ के लिए समन भेजा गया है। फिलहाल किसी को आरोपी नहीं बनाया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular