Friday, April 19, 2024
HomeBollywoodअपने नए फोटोशूट में इंटेस लुक में दिखें शाहरुख खान

अपने नए फोटोशूट में इंटेस लुक में दिखें शाहरुख खान

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर छाए हुए हैं। 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई पठान बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई कर रही है। इसी बीच शाहरुख खान की एक इंटेस लुक वाली फोटो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटोशूट को मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Shah Rukh Khan के नए लुक ने फैंस को किया इंप्रेस

डब्बू रत्तानी ने सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के इस नए फोटोशूट को शेयर किया है। सामने आयी इस फोटो में शाहरुख खान एक सोफे पर बैठकर कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। फोटो में शाहरुख खान डेनिम के साथ ब्लैक स्वेटर और शाइनिंग ब्लैक जूते पहने हुए हैं जिसमें वो काफी डेशिंग लग रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CosT9iisXMH/?utm_source=ig_web_copy_link

 फैंस को खूब भाया किंग खान का ये लुक 

शाहरुख खान का ये लुक उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है। फैंस उनकी तारीफों को पुल बांधते हुए थक नहीं रहे हैं। एक फैन ने फोटो पर कॉमेंट कर लिखा, किंग तो ये ही हैं। दूसरे ने लिखा, ये पता नहीं कहा से किस्मत लिखवा के लाए हैं..ये बेस्ट हैं। तीसरे ने लिखा, एसआरके बेस्ट हैं। ऐसे ही तस्वीर पर जमकर कॉमेंट आ रहे हैं।

स्वरा भास्कर ने सपा नेता फहाद अहमद से की शादी

https://bollywoodupdates.in/news/14896

इन फिल्मों में धमाल मचाने को तैयार 

पठान में जबरदस्त जलवा बिखेरने के बाद अब शाहरुख खान जवान लेकर आ रहे हैं। जवान में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, सुनील ग्रोवर, प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा हैं। ये फिल्म इसी साल 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जवान के अलावा शाहरुख खान राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ में भी नजर आयेंगे, जो कि इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है। किंग खान की इन फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular