Thursday, December 8, 2022
HomeBollywoodMumtaz: इस वजह से मुमताज (Mumtaz) ने शम्मी कपूर (Shammi Kapoor) से...

Mumtaz: इस वजह से मुमताज (Mumtaz) ने शम्मी कपूर (Shammi Kapoor) से नहीं की थी शादी 

Mumtaz: हाल ही में बॉलीवुड के रॉकस्टार कहलाने वाले शम्मी कपूर (Shammi Kapoor) के बेटे आदित्य राज कपूर ने अपने पापा की लव लाइफ को लेकर कई खुलासे किए थे। इस इंटरव्यू में उन्होंने ये भी बताया था कि कैसे गीता बाली के निधन के बाद शम्मी कपूर (Shammi Kapoor) पूरी तरह से टूट गए थे। गीता बाली के निधन के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस मुमताज (Mumtaz) ने ही शम्मी कपूर (Shammi Kapoor) को सहारा दिया था। गीता बाली के निधन के बाद मुमताज (Mumtaz) और शम्मी कपूर (Shammi Kapoor) के बीच नजदिकियां बढ़ने लगी थी।

शम्मी कपूर (Shammi Kapoor) दोबारा शादी करके मुमताज (Mumtaz) के साथ घर बसाना चाहते थे। लेकिन शम्मी कपूर (Shammi Kapoor) चाहते थे कि शादी के बाद मुमताज (Mumtaz) उनके बच्चों को ही संभाले अपने बच्चे ना करें। लेकिन मुमताज (Mumtaz) का करियर उस वक्त पीक पर था वो राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) जैसे सुपरस्टार के साथ काम करने के लिए जा रही थी। उन्होंने इस रिश्ते से इंकार कर दिया।

सालों बाद अब इस रिश्ते पर आदित्य राज कपूर ने भी अपनी बात रखी। उनके मुताबिक उस वक्त उनके पिता को एक ही चिंता थी कि बच्चों को मां की कमी कैसे महसूस ना हो तो वहीं मुमताज़ जी (Mumtaz) का भी अपने करियर को लेकर फैसला सही था।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular