Thursday, December 1, 2022
HomeBollywoodकियारा नहीं बल्कि ये है ‘कबीर सिंह’ एक्ट्रेस का असली नाम, कियारा...

कियारा नहीं बल्कि ये है ‘कबीर सिंह’ एक्ट्रेस का असली नाम, कियारा आडवाणी ने शेयर की करियर जर्नी

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने फिल्म ‘फुगली’ से फिल्मी दुनिया में एंट्री की थी। इस फिल्म से डेब्यू करने के बाद कियारा आडवाणी ने ‘एमएस धोनी’, ‘मशीन’, ‘कबीर सिंह’ और कई हिट फिल्मों से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई। इंडस्ट्री में अपने सात साल पूरे करने पर कियारा ने अपने फिल्मी कैरेक्टर्स की फोटो शेयर कर खुशी जताई है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने फिल्म ‘फुगली’ से फिल्मी दुनिया में एंट्री की थी। इस फिल्म से डेब्यू करने के बाद कियारा आडवाणी ने ‘एमएस धोनी’, ‘मशीन’, ‘कबीर सिंह’ और कई हिट फिल्मों से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई। इंडस्ट्री में अपने सात साल पूरे करने पर कियारा ने अपने फिल्मी कैरेक्टर्स की फोटो शेयर कर खुशी जताई है। देखें कियारा की हिट मूवीज और कैसा रहा उनका किरदार। सोशल मीडिया पर भी कियारा आडवाणी अकसर चर्चा में रहती हैं। लेकिन बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए कियारा आडवाणी को अपने असली नाम को छुपाना पड़ा था। एक्ट्रेस का असली नाम कियारा नहीं बल्कि आलिया है।

आज कियारा के पास कई फिल्में पाइपलाइन में है। वे शेरशाह, भूल भूलैया 2, जुग जुग जियो और मिस्टर लेले में काम कर रही हैं। फिल्मों के अलावा उनका टॉपलेस फोटोशूट भी काफी पॉपुलर हुआ था। वहीं एक्ट्रेस की फिटनेस और उनके ग्लैमर ने भी खूब चर्चा बटोरी है। लक्ष्मी फिल्म के गाने बुर्ज खलीफा में कियारा का लुक सोशल मीड‍िया पर काफी ट्रेंड‍िग रहा था।

प्रोफेशनल फ्रंट से इतर कियारा के सिद्धार्थ मल्होत्रा संग अफेयर के भी चर्चे हैं। दोनों सेलेब्स को कई बार एक-दूसरे के घर जाते स्पॉट किया गया है। अफ्रीका में दोनों ने वेकेशन से सोलो फोटोज शेयर की थीं, जिसके बाद उनके अफेयर की खबरों ने तूल पकड़ा। हालांकि कियारा और सिद्धार्थ ने अपने रिलेशन को लेकर अब तक कोई खुलासा नहीं किया है।

कियारा ने फगली में देवी का कैरेक्टर प्ले किया था। इस फिल्म से उन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिली। 2016 में एमएस धोनी में कियारा सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट साक्षी रावत के किरदार में नजर आईं। फिल्म में दिशा पाटनी के साथ कियारा आडवाणी की टक्कर बराबर की नजर आई। 2017 में मशीन जिसमें कियारा ने साराह थापर का कैरेक्टर प्ले किया था। 2018 में वे नेटफ्ल‍िक्स मूवी लस्ट स्टोरीज में मेघा के किरदार में नजर आईं। लस्ट स्टोरीज में कियारा की बोल्डेस लोगों में नजर में आया। इसके बाद उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई। साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के साथ फिल्म Bharat Ane Nenu में वासुमती के रोल में कियारा ने साउथ में भी अपना जलवा बिखेरा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)


2019 में कलंक (रज्जो), कबीर सिंह (प्रीति सिक्का) और गुड न्यूज (मोन‍िका बत्रा) जैसी बड़े स्टारकास्ट की फिल्मों में कियारा को लीड रोल मिला। कबीर सिंह में प्रीति सिंह की भूमिका में कियारा को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली। आज भी कियारा का यह रोल लोगों को बहुत पसंद है। 2020 में नेटफ्ल‍िक्स फिल्म गिल्टी में कियारा का एकदम अलग रूप देखने को मिला। उन्होंने नानकी दत्ता का फ्री माइंडेड और बोल्ड अप‍िनियन वाली लड़की का रोल निभाया था। इसके बाद लक्ष्मी में अक्षय कुमार के साथ रश्म‍ि राजपूत के किरदार में और इंदू की जवानी में इंद‍िरा गुप्ता के रोल में कियारा ने बेशुमार शोहरत हास‍िल की।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular