Wednesday, December 7, 2022
HomeBollywoodसुशांत राजपूत को एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने किया याद, घर में रखवाई...

सुशांत राजपूत को एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने किया याद, घर में रखवाई पूजा

सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे आज एक साल पूरे हो गए हैं। पिछले साल 14 जून को उनकी मौत की खबर ने हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था। सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड और को-स्टार रहीं अंकिता लोखंडे भी एक्टर के निधन से सदमे में चली गई थीं। अब अंकिता अपनी जिंदगी में रम चुकी हैं। वे बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ अक्सर रोमांट‍िक फोटोज शेयर करती रहती हैं।

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे आज एक साल पूरे हो गए हैं। पिछले साल 14 जून को उनकी मौत की खबर ने हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था। सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड और को-स्टार रहीं अंकिता लोखंडे भी एक्टर के निधन से सदमे में चली गई थीं। अब अंकिता अपनी जिंदगी में रम चुकी हैं। वे बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ अक्सर रोमांट‍िक फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मुंबई की बार‍िश का लुत्फ उठाते उन्होंने विक्की के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी। मालूम हो सुशांत को न्याय दिलाने की लड़ाई में विक्की ने भी अंकिता का पूरा साथ दिया। उन्होंने अपने सोशल मीड‍िया में भी कई बार अंकिता को सपोर्ट करने की बात कही और उनका पक्ष रखा।


सुशांत की मौत के बाद अंकिता एकदम से टूट गई थीं। उन्होंने सोशल मीड‍िया से ब्रेक ले लिया था। जब वे वापस सोशल मीड‍िया पर आईं तो उन्होंने जलते हुए दीप की साझा की थी। सुशांत के निधन के बाद से अंकिता एक्टर की बहनों के साथ उन्हें न्याय दिलाने की मांग करती रही हैं। उन्होंने सुशांत के खुशमिजाज रवैये का हर बार जिक्र किया है।

समय के साथ अंकिता ने खुद को संभाला और अब उनकी जिंदगी वापस पटरी पर आ गई है। सुशांत की पुण्यतिथ‍ि पर उन्होंने घर में पूजा करवाई है। अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथ‍ि पर घर में यज्ञ-हवन करवाया। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसकी झलक साझा की है। वीड‍ियो में यज्ञ और भगवान के सामने दीप जलते देखे जा सकते हैं। अंकिता इससे पहले भी समय-समय पर सुशांत की यादें साझा करती रही हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular