Saturday, July 27, 2024
HomeTVबिना ब्रा और फटी पैंट में निया शर्मा ने शेयर की बेहद...

बिना ब्रा और फटी पैंट में निया शर्मा ने शेयर की बेहद बोल्ड फोटो, देखकर फैंस का छूटे पसीना

नई दिल्ली। टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी बोल्डनेस को लेकर हमेश चर्चा का विषय बनी रहती है। आए दिन नई -नई बोल्ड तश्वीरें शेयर करती रहती है। जिसको कई फैंस पसंद भी करते है और कई लोग उनको ट्रोल भी कर देते है। बता दें, निया शर्मा टीवी की दुनिया का बड़ा नाम हैं। निया ‘वे एक हजारों में मेरी बहना है’, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘जमाई राजा’, ‘पवित्र रिश्ता’, ‘कुबूल है’, ‘आप के आ जाने से’, ‘नागिन 3’ और ‘नागिन 5’ का हिस्सा रह चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)


निया शर्मा आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियोज के कारण खबरों में बनी रहती हैं। निया अपने बोल्डनेस और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं और फैंस उनके इसी लुक के दीवाने भी हैं। हाल ही में अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई थी, जिसमें उन्होंने बैकलेस ड्रेस बहना हुआ था, हालांकि उन्होंने ट्रोल करने वालों को करारा जवाब भी दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वहीं, एक बार फिर निया ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। कुछ घंटे पहले शेयर की गई इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर अब तक 2 लाख से ज्यादा बार लाइक भी किया जा चुका है। इस बार उन्होंने ब्रालेस फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले काफी पसंद कर रहे हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular