Monday, July 4, 2022
HomeMoviesKHATRA DANGEROUS : देश की ये पहली लेस्बियन फिल्म तोड़ेगी बोल्डनेस...

KHATRA DANGEROUS : देश की ये पहली लेस्बियन फिल्म तोड़ेगी बोल्डनेस के सारे रिकॉर्ड, सीन्स देखकर छूटेंगे आपके पसीने

KHATRA DANGEROUS : रामगोपाल वर्मा की फिल्म खतरा डेंजरेंस 2 (KHATRA DANGEROUS ) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ये देश की ऐसी पहली लेस्बियन फिल्म है, जो बोल्डनेस के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। फिल्म लेस्बियन क्राइम एक्शन ड्रामा पर बेस्ड है जो 8 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

KHATRA DANGEROUS  : रामगोपाल वर्मा की फिल्म खतरा डेंजरेंस 2 (KHATRA DANGEROUS ) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ये देश की ऐसी पहली लेस्बियन फिल्म है, जो बोल्डनेस के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। फिल्म लेस्बियन क्राइम एक्शन ड्रामा पर बेस्ड है जो 8 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

फिल्म में भर-भर के किसिंग, बेडरुम और रोमांस सीन्स को फिल्माया गया है। फिल्म खतरा डेंजरस में बोल्डनेस को देख आपके पसीने छूट जायेंगे। लिप लॉक होने से लेकर इंटीमेट सीन्स तक, सभी एक्सट्रीम है। इस फिल्म को यदि सॉफ्ट पोर्न फिल्म कहा जाए तो ये गलत नहीं होगा।

फिल्म की स्टोरी दो लेस्बियन लड़कियों पर आधारित है। जिन्हें आपस में प्यार हो जाता है फिर वो होमोसेक्सुअल रिलेशनशिप में रहती हैं। फिल्म में साउथ फिल्मों की हॉट और सेंसेशनल डीवा अप्सरा रानी और नैना गांगुली मुख्य किरदार निभाती नजर आने वाली हैं।

बताया जा रहा है कि रामगोपाल के द्वारा निर्मित फिल्म खतरा डेंजरेंस 2 अब तक की सबसे बोल्ड फिल्म में से एक है।फिल्म का ट्रेलर ही क्या इसके तो पोस्टर भी काफी बोल्ड हैं। फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है। लोगों का कहना है कि प्यार तो प्यार होता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular