Thursday, December 1, 2022
HomeBollywoodबिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का टूटा दिल, पोस्ट शेयर...

बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का टूटा दिल, पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

मुंबई। अफगानिस्तान की हालत बद से बत्तर हो चुकी है। जिसे देख कर हर कोई हैरान परेशान हो चुका है। हर कोई अफगानिस्तान के लिए दुआ कर रहा है।आपको बता दें, अफगानिस्‍तान में तालिबान के कब्‍जे के बाद से दिनोंदिन हालात खराब हो रहे हैं। अफगानिस्‍तान में फंसे दूसरे देशों के नागरिकों के साथ ही वहां के निवासी भी देश छोड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

ऐसे समय में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को वहां का भयावह महौल परेशान कर रहा है। हर कोई अफगानिस्तान से जुड़ी अपनी यादों को शेयर कर वहां शांति की प्रार्थना कर रहा है। इसी कड़ी में टीवी एक्टर और ‘बिग बॉस 13’ के विनर ने सिद्धार्थ शुक्ला ने भी अपने दिल की बात जाहिर की है।


सिद्धार्थ शुक्ला ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक उदासी भरी तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने बेहद भावुक कर देने वाला कैप्शन भी लिखा है। शेयर की गई ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में सिड काफी दुखी दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपना एक हाथ चेहरे पर रखा हुआ है। फोटो में सिद्धार्थ की बेबसी साफ देखी जा सकती है। अफगानिस्तान के नागरिकों पर हो रहे अत्याचार को देखकर एक्टर का दिल टूट गया है।

वह अपने आप को असहाय महसूस कर रहे हैं। तस्वीर शेयर कर उन्होंने कैप्शन में अपना दर्द बयां करते हुए लिखा, ‘अफगानिस्तान स्टेट के लिए दुखी महसूस कर रहा हूं। क्या इंसानियत अब भी जिंदा है?’अपने फेवरेट स्टार को इस तरह से दुखी देख फैंस लगातार उन्हें हिम्मत दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘सब ठीक हो जाएगा ब्रो, सबर रखों।’ एक अन्य ने लिखा, ‘आपने सही कहा सिद्धार्थ, अफगानिस्तान में जो हो रहा है, वह दिल तोड़ने वाला है।’

 

RELATED ARTICLES

Most Popular