Monday, August 15, 2022
HomeBollywood‘सुपर डांसर 4’ शो के जज अनुराग बासु को महसूस हुई ...

‘सुपर डांसर 4’ शो के जज अनुराग बासु को महसूस हुई शिल्पा शेट्टी की कमी, जल्द हो सकती है सेट पर वापसी?

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति पोर्नोग्राफ़ी मामले को लेकर राज कुंद्रा जेल में है। गौरतलब है कि राज कुंद्रा के साथ -साथ एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की मुसीबतें लगातार बढ़ती ही जा रही है। शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा की वजह से डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर 4’ से दूरी बनाए हुए हैं। शो में शिल्पा की कमी पूरा करने के लिए हर सप्ताह कोई नया गेस्ट बुलाया जाता है। अब इस शो के जज अनुराग बासु को अपने को-जज शिल्पा शेट्टी की याद सताने लगी है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अनुराग ने शिल्पा के शो में वापस आने की बात पर खुलासा किया है।


HT को दिए एक इंटरव्यू में फिल्ममेकर अनुराग बासु ने कहा, ‘हां, सेट पर हम शिल्पा को बहुत मिस करते हैं। फिल्ममेकर कहते हैं, ‘मुझे नहीं पता कि वो शो में कब वापस आएंगी। मैंने उन्हें मैसेज करके पूछा था कि आप कब वापस आ रही हैं, लेकिन मुझे कोई जवाब नहीं मिला, इसलिए मुझे नहीं पता कि वह कब वापस आएंगी। मैं कुछ नहीं कह सकता, मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है। आशा करते हैं कि वह जल्द ही शो में वापस आ जाएं।’ शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, शो में गीता कपूर और अनुराग बासु के साथ शो की रेगुलर जज थीं। लेकिन, पिछले हफ्ते, बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक, जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे थे। दोनों को अपने एक रोमांटिक नंबर पर परफॉर्म भी किया। जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया।

जो कोई भी हमारे इस शो का हिस्सा हैं, हम सभी के बीच एक अच्छी बॉन्डिंग है, जिसमें पर्दे के पीछे के लोग और कोरियोग्राफर भी शामिल हैं। हम एक छोटा परिवार हैं और जब एक व्यक्ति आसपास नहीं होता है, तो बहुत मुश्किल होता है। शिल्पा को हम सब प्यार करते हैं।’अनुराग ने आगे कहा कि उन्होंने शिल्पा को मैसेज कर पूछा था कि वह शो में कब वापस आएंगी लेकिन दुर्भाग्य से उन्हें कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।

RELATED ARTICLES

Most Popular