Friday, August 19, 2022
HomeInterviewशहरी अकेलेपन से ग्रस्त युवाओं की प्रेम कहानी है, बड़े अच्छे लगते...

शहरी अकेलेपन से ग्रस्त युवाओं की प्रेम कहानी है, बड़े अच्छे लगते हैं

प्रोड्यूसर एकता कपूर ने पिछले हफ्ते बड़े अच्छे लगते हैं की मुख्य जोड़ी का खुलासा किया, राम कपूर-साक्षी तंवर शो के रीबूट में नकुल मेहता और दिशा परमार राम और प्रिया की भूमिका निभाएंगे। सोमवार को सोनी टीवी ने आगामी शो के पहले पोस्टर का अनावरण किया। बड़े अच्छे लगते हैं के पोस्टर की तरह नए शो के पोस्टर में सब्जियों का एक बैग पकड़े हुए प्रिया पर नकुल प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं।

दूसरी ओर प्रिया अपने चेहरे पर एक सुकून देने वाली मुस्कान के साथ आगे देख रही हैं। ये शो का पहला पोस्टर है, राम-प्रिया की शानदार प्रेम कहानी के साथ सोनी टीवी पर जल्द ही यह शो आने वाला है। बड़े अच्छे लगते हैं 2 में एक बार फिर यह दिखाया जाएगा कि कैसे दो असंभावित लोग शादी करते हैं और समय के साथ प्यार पाते हैं। एकता ने पहले साझा किया था कि वह 30 से अधिक शहरी युवाओं के बीच अकेलेपन के बारे में इस कहानी के जरिए बताना चाहती हैं।

निर्माता द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में उन्होंने कलाकारों मिलवाया और यह भी साझा किया कि वह एक नए सीज़न को बैकरोल क्यों करना चाहती हैं। एकता ने कहा कि हर अच्छी कहानी को कुछ वर्षों के बाद फिर से बताने की जरूरत है ताकि यह नई पीढ़ी के लिए प्रासंगिक हो।

RELATED ARTICLES

Most Popular