Tuesday, August 9, 2022
HomeHollywoodजॉनी डेप को सता रहा बायकॉट का डर, एक्टर ने किया बड़ा...

जॉनी डेप को सता रहा बायकॉट का डर, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली। हॉलीवुड इंडस्ट्री से जुडी एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल हॉलीवुड के इस एक्टर को बायकॉट का डर सता रहा है। हल ही में हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप ने एक बेहद चौंकाने वाला बयान दिया है। जॉनी की लेटेस्ट फिल्म ‘मिनमाटा’ रिलीज होने वाली है। इस मौके पर एक्टर का बयान उनके दिल के दर्द को बयां करता है। जॉनी को लगता है कि हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें बायकॉट किया जा रहा है।

ब्रिटेन के ‘द सन’ न्यूज पेपर के पब्लिशर के खिलाफ मानहानि का मुकदमा हारने के बाद पहली बार जॉनी डेप ने इंटरव्यू दिया। बता दें कि पिछले साल जॉनी डेप पर उनकी एक्स वाइफ एम्बर हर्ड ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। ब्रिटिश न्यूजपेपर ‘द सन’ ने जॉनी को अपनी वाइफ को पीटने वाला एक्टर बताया था। इसके खिलाफ एक्टर ने मानहानि का मुकदमा दर्ज किया था जिसमें हार गए थे।

न्यूजपेपर में लिखी गई घरेलू हिंसा की खबर को कोर्ट ने काफी हद तक सच बताया था। जज ने ये भी कहा था कि डोमेस्टिक वॉयलेंस की 14 घटना में से 12 हुई थी। हर्ड और जॉनी ने लंबे समय की डेटिंग के बाद सन 2015 में शादी की थी। शादी के कुछ सालों बाद ही इनके रिश्ते खराब होने लगे थे। ‘मिनमाटा’ के बारे में जॉनी ने बताया कि ‘ कुछ फिल्में लोगों के दिलों को छू लेने वाली होती है।

इस फिल्म में भी ऐसा ही एक्सपीरिएंस मिलेगा। हाल ही में सेन सेबेस्टियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जॉनी डेप को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किए जाने की घोषणा की थी। बता दें कि 69वां फिल्म फेस्टिवल 17 सितंबर से शुरू होकर 25 सितंबर तक चलेगा। संडे टाइम्स से अपनी नई फिल्म ‘मिनमाटा’ के बारे में बात करते हुए जॉनी ने बताया कि मीडिया ट्रायल की वजह से उनके करियर पर बुरा असर पड़ा है।

मेरी अपकमिंग फिल्म ‘मिनमाटा’ उन लोगों को बहुत पसंद आएगी जो लोग ऐसे हालात से गुजर चुके हैं या इस तरह के आरोप झेल रहे हैं। जॉनी बताते हैं कि हॉलीवुड ने मुझे बायकॉट किया वो भी तब जब एक एक्टर लंबे समय से खराब हालत से गुजर रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular