Monday, August 15, 2022
HomeBollywoodएक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने Super Dancer 4 में की वापसी, धमाकेदार शुरू...

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने Super Dancer 4 में की वापसी, धमाकेदार शुरू की शो की शूटिंग

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में जेल में बंद है। जिसके चलते एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को कई सारी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ रहा है। जहां एक तरफ लोग शिल्पा शेट्टी और उनके पति को लेकर मिम्स बना रहें है। तो वहीँ दूसरी तरफ उनके काम पर भी इसका असर देखा जा सकता है। साथ ही एक्ट्रेस व ‘सुपर डांसर 4 की जज शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा की वजह से शो में नहीं दिखाई दे रही हैं। बताते चलें कि, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, शो में गीता कपूर और अनुराग बासु के साथ शो की रेगुलर जज थीं। लेकिन, पिछले हफ्ते, बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक, जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे थे।

दोनों को अपने एक रोमांटिक नंबर पर परफॉर्म भी किया। जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया। दरअसल शो में शिल्पा की कमी पूरा करने के लिए हर सप्ताह कोई नया गेस्ट बुलाया जाता है। फैंस शिल्पा को लेकर ये कयास लगाने लगे थे कि, शो के मेकर्स ने उनकी छुट्टी कर दी है वह दोबारा इसमें नजर नहीं आएंगी। लेकिन, अब शिल्पा के फैंस को खुश कर देने वाली खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट की माने तो शिल्पा दोबारा ‘सुपर डांसर 4 के सेट पर लौट आई हैं।

हाल ही में HT को दिए एक इंटरव्यू में फिल्ममेकर अनुराग बासु ने कहा, ‘हां, सेट पर हम शिल्पा को बहुत मिस करते हैं। जो कोई भी हमारे इस शो का हिस्सा हैं, हम सभी के बीच एक अच्छी बॉन्डिंग है, जिसमें पर्दे के पीछे के लोग और कोरियोग्राफर भी शामिल हैं। हम एक छोटा परिवार हैं और जब एक व्यक्ति आसपास नहीं होता है, तो बहुत मुश्किल होता है। शिल्पा को हम सब प्यार करते हैं।’

ऐसी खबरें आ रही थीं कि शिल्पा शेट्टी की जगह कोई और जज ले सकती हैं लेकिन वह उससे पहले ही सेट पर लौट आई हैं। शिल्पा आज अगले हफ्ते के एपिसोड की शूटिंग कर रही हैं। ETimes के खबर के अनुसार, “शिल्पा ने 2016 से शो के पहले सीजन को जज करती आ रही हैं। मेकर्स उनके लौटने का इंतजार कर रहे थे और उनकी जगह कोई और सेलेब नहीं लेना चाहते थे। हमें खुशी है कि उन्होंने शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। उम्मीद है कि वह इस सीजन के अंत तक शो में बनी रहेंगी। अपने पति के कथित रूप से पोर्न ऐप मामले में शामिल होने के बाद साहस जुटाना और काम पर वापस जाना उनके लिए एक भावनात्मक निर्णय भी था। मेकर्स इस बात से खुश हैं कि शिल्पा आज शूटिंग पर वापस आ गई हैं और उन्हें किसी रिप्लेसमेंट की तलाश नहीं करनी पड़ी।”

 

RELATED ARTICLES

Most Popular