Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodसलमान खान चाहते थे सिद्धार्थ मल्होत्रा की जगह यह ऐक्टर निभाए विक्रम...

सलमान खान चाहते थे सिद्धार्थ मल्होत्रा की जगह यह ऐक्टर निभाए विक्रम बत्रा का रोल

शेरशाह मूवी रिलीज होते ही दर्शकों के दिलों पर छा गई है। फिल्म में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन विक्रम बत्रा के रोल में नजर आ रहे हैं। फैंस सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्टिंग का जमकर तारीफ कर रहे है। सिद्धार्थ ने इस फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग की है। सिद्धार्थ के अलावा इस फिल्म में कियारा आडवाणी भी नजर आ रही हैं।

सिद्धार्थ के हाथ लगी यह फिल्म

हालांकि अगर फिल्म की लीड एक्टर के तौर पर कास्टिंग की बात की जाएं तो सिद्धार्थ से पहले यह किसी और बॉलीवुड एक्टर के झोली में गिरने वाली थी। लेकिन बात नहीं बन सकी और फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा के हाथ लग गई। सिद्धार्थ इस फिल्म में शानदार एक्टिंग कर फैंस का दिल जीत लिया।

आयुष शर्मा के नाम पर मुहर

बता दे कि सिद्धार्थ से पहले यह फिल्म आयुष शर्मा के हाथ लगने वाली थी। इस बात का खुलासा फिल्म के निर्माता शब्बीर बॉक्सवाला ने एक इंटरव्यू में किया। उन्होंने कहा कि सलमान खान चाहते थे कि शेरशाह फिल्म में उनके बहनोई आयुष शर्मा मुख्य किरदार निभाए। इसके लिए उन्होंने मुझसे संपर्क किया था। हालांकि निर्माता के साथ सलमान खान की बात नहीं बन सकी। शब्बीर ने सलमान खान को फिर पूरी बात बताई और समझाया भी।

शब्बीर ने सलमान खान को समझाया

निर्माता शब्बीर बॉक्सवाल ने बताया कि निर्माता ने पहले ही सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम विक्रम बत्रा के परिवार के सामने रख दिया था। विक्रम बत्रा का परिवार सिद्धार्थ मल्होत्रा के किरदार निभाने को लेकर अपनी सहमति दे चुका था और अभिनेता और बत्रा परिवार के बीच पहले से ही बैठक हुई थी। ऐसे में किसी अन्य अभिनेता के लिए यह प्रोजेक्ट छोड़ना बेहद अनैतिक था। इसके बाद मैने सलमान खान को समझाया और वो बात समझे भी।

RELATED ARTICLES

Most Popular