Wednesday, December 7, 2022
HomeBollywoodविवादों में घिरी दीपिका पादुकोण,फैंस कर रहे एक्ट्रेस को ट्रोल

विवादों में घिरी दीपिका पादुकोण,फैंस कर रहे एक्ट्रेस को ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की ड्रेसिंग स्टाइल के लाखो फैन है।दीपिका की फीमेल फैन दीपिका की हर स्टाइल को कॉपी भी करती हैं।एक बार फिर दीपिका अपने ड्रेस को लेकर चर्चे में है। लेकिन इस बार दीपिका को फैन ट्रोल कर रहे है। ट्रोल करने की वजह है दीपिका के कपड़े।

अंतिम संस्कार में पहनी थी यह कपड़े

दीपिका अपने कपड़ों को लिव लव लाफ फाउंडेशन को डोनेट करने वाली हैं। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके इस फैसले पर आलोचना करना शुरू कर दिया है। दरअसल कई लोगों ने दावा किया है कि दीपिका ने जो कपड़े नीलामी के लिए लगाए हैं,उनमें से एक उन्होंने जिया खान के अंतिम संस्कार और दूसरा प्रियंका चोपड़ा के पिता अशोक चोपड़ा के अंतिम संस्कार के दौरान पहनी थी।जिसके बाद फैन दीपिका को ट्रोल करने लगे हैं।

वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट कर लिखा है कि मैं बहुत हैरान हूं।मेरी पसंदीदा दीपिका पादुकोण ने अपने 2013 के कपड़े नीलाम कर दिए हैं। मैं फिर दोहराती हूं,2013 के कपड़े जो उन्होंने दो अलग-अलग अंतिम संस्कार के दौरान पहने थे। वही दूसरे यूजर ने लिखा कि 14-15 साल पुराने जूते और कपड़े नीलाम करने का क्या मतलब है,आप इन्हें किसी जरूरतमंद को दे सकती थी।

दीपिका हो रही ट्रोल

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि इसको ये कहकर जस्टिफाई मत कीजिए कि वह ये सब चैरिटी के लिए कर रही है। आप जारा की जूती और 10-15 साल पुराने साधारण ब्रैंड के कपड़े नहीं बेच सकते। इन्हें आप किसी जरूरतमंद या हाउस हेल्प को क्यों नहीं दे देते?? बता दे कि दीपिका को नीलामी के कपड़े को लेकर काफी ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स दीपिका को जमकर फटकार लगा रहे है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular