Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodटीवी की इन अदाकाराओं ने अपनी अदाओं से ढाया कहर, लुक में...

टीवी की इन अदाकाराओं ने अपनी अदाओं से ढाया कहर, लुक में आया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

मुंबई। बोलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री हो उसकी ग्लैमर की चकाचौंध अकसर हर किसी को पसंद आती है, लेकिन उसके लिए खुदको उस हिसाब से तैयार करना कितना मुश्किल होता है ये शायद एक्टर, एक्ट्रेस ही जानते होंगे। अपने अक्सर ये देखा होगा कि कुछ अदाकाराएं जब टीवी की दुनिया में कदम रखती है तब उनका लुक्स अलग होता है और कुछ समय बाद उनकी अदाएं कातिलाना हो जाती है। ऐसी ही कुछ अदाकाराओं के बारे में हम आपको बताने का रहे है। दरअसल कुछ टीवी एक्ट्रेस ने जब डेब्यू किया था तब से लेकर अब तक उनके लुक में बड़ा बदलाव आ चुका है। दिशा परमार, हिना खान, दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर रुबीना दिलैक जैसे कई नाम हैं,जिनमें समय के साथ काफी बदलाव आया है। इनके स्टाइल ने अब इन्हें गॉर्जियस बना दिया है।

फेमस टीवी शो ‘क्योंकि सास भी बहू थी’ से 2006 में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली मौनी रॉय के ‘नागिन’ तक के सफर पर नजर डाले तो बड़ा बदलाव देखने को मिलता है। समय के साथ मौनी ने भी अपने सिंपल लुक को गॉर्जियस बना लिया।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में काम कर हिना खान ने अपनी खूबसूरती से दर्शकों को दीवाना बना दिया था। हिना हमेशा ही अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। समय के साथ हिना के लुक और स्टाइल में भी गजब का ट्रांफॉर्मेशन हुआ है।

टीवी सीरियल ‘प्यार का दर्द मीठा मीठा प्यारा प्यारा’ की पंखुड़ी यानि दिशा परमार हाल ही में राहुल वैद्य के साथ शादी को लेकर सुर्खियों में थीं। लेकिन दिशा ने जब पहला ऑडिशन दिया था, तब से लेकर अब तक कितना बदलाव आ चुका है, इसकी गवाही तस्वीरें दे रही हैं।

टीवी के पॉपुलर शो ‘छोटी बहू’ की राधिका से ‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ की शक्ति से ‘बिग बॉस 14’ के विनर तक की जर्नी में रुबीना दिलैक में गजब बदलाव आया है। इस वक्त टीवी की फैशन आइकन एक्ट्रेस में शुमार हैं। रुबीना ने एक बार कहा था कि ‘बोरिंग कपड़े पहनने के लिए जिंदगी बहुत छोटी है।

दिव्यांका त्रिपाठी ने जब टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था तक से लेकर अब तक उन्हें देखे तो पहचानना मुश्किल है। ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ से ‘ये है मोहब्बतें’ और अब ‘खतरों के खिलाड़ी’ तक उनकी की शानदार जर्नी रही है।

निया शर्मा को जिसने भी ‘काली-एक अग्निपरीक्षा’ टीवी शो में देखा होगा शर्तिया अब उन्हें पहचान नहीं पाएगा। निया का नाम उन एक्ट्रेस में पहले नंबर पर लिया जा सकता जिसके लुक में जबरदस्त बदलाव देखने को मिला। निया के गॉर्जियस अवतार की वजह से फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है।

जेनिफर विंगेट ने ‘शाका लाका बूम बूम’ पॉपुलर टीवी शो से डेब्यू किया. इस शो में पिया नामक क्यूट गर्ल का रोल प्ले किया था। तब से लेकर अब तक जेनिफर के लुक में काफी बदलाव आया है। समय के साथ एक्ट्रेस ने अपने ग्लैमरस रुप से सबको आश्चर्यचकित कर दिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular