Wednesday, December 7, 2022
HomeBollywoodबिग बॉस हॉउस में नेहा भसीन का हॉट अवतार देखकर मचा हड़कंप,...

बिग बॉस हॉउस में नेहा भसीन का हॉट अवतार देखकर मचा हड़कंप, फोटो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी में इस बार ड्रामा तो भरपूर है, साथ ही ग्लैमर का भी डोज देखने को मिल रहा है। बिग बॉस ओटीटी में इन दिनों नेहा और प्रतीक के बीच बढ़ती नजदीकियां सुर्ख‍ियों में है। घरवालों को लगता है कि नेहा प्रतीक से प्यार करने लगी हैं। उनके लव एंगल को लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच बातें भी सुनने को मिली है। बता दें नेहा और प्रतीक के बीच काफी अच्छी बॉन्ड‍िंग हो गई है। दोनों के बीच फ्लर्ट्स भी देखने को मिले हैं। पिछले दिनों नेहा और प्रतीक घर के बॉस मैन और बॉस लेडी चुने गए। शो की कंटेस्टेंट स‍िंगर नेहा भसीन पहले ही अपने कनेक्शन प्रतीक सहजपाल संग बढ़ती नजदीक‍ियों को लेकर चर्चा में हैं। अब शो के अंदर उनके बिकिनी अवतार को देख लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई है।


बिग बॉस ओटीटी में नेहा भसीन व्हाइट बिकिनी पहन स्वीमिंग करती नजर आईं। इस दौरान वे प्रतीक से भी बातें करती नजर आईं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही है। यूजर्स ने नेहा की इन फोटोज पर कमेंट भी किया है। एू यूजर ने लिखा ‘नेहा के हसबेंड अभी 24 घंटे शो देखते होंगे, बेचारा नेहा का पति।’ एक यूजर ने लिखा ‘सिर्फ प्रतीक इसमें इंटरेस्टेड है, कोई भी यह सीन नहीं देखना चाहता।’ अध‍िकतर यूजर्स ने नेहा पर निगेट‍िव कमेंट्स किए हैं।

इसके बाद मिलिंद घर से जाने के लिए अपना सामान पैक करते हैं। और बिग बॉस से नेहा और प्रतीक के बॉस मैन और बॉस लेडी बनने के बाद मिलिंद गाबा परेशान दिखे। वो घर से जाने के लिए अपना सामान पैक करते हैं। और बिग बॉस से गेट खोलने के लिए कहते हैं। मालूम हो प्रतीक से पहले नेहा मिलिंद गाबा की कनेक्शन थीं। जब बिग बॉस की ओर से कनेक्शन बदलने का ऑफर आया तब नेहा ने प्रतीक को चुना था। इसके बाद से नेहा और मिलिंद के बीच अनबन भी शुरू हो गई। शो में प्रतीक संग नेहा की गहरी होती दोस्ती पर अक्षरा ने तंज कसते हुए कहा था- “क्या उनका लव एंगल शो में जल्दी शुरू होने वाला है।” अक्षरा ने कहा कि नेहा प्रतीक के साथ इस तरह रहती हैं जैसे उनकी गर्लफ्रेंड हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular