Saturday, July 27, 2024
HomeUncategorizedरिया कपूर मालदीव में इंज्वॉय कर रहीं हैं हनीमून, इंस्टाग्राम पर शेयर...

रिया कपूर मालदीव में इंज्वॉय कर रहीं हैं हनीमून, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

नवविवाहित स्टाइलिस्ट रिया कपूर ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक तस्वीर-परफेक्ट मोमेंट शेयर किया। रिया शायदम हनीमून के लिए मालदीव में हैं। रिया ने स्विमिंग पूल में चिल करते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और इसके साथ उन्होंने एक ROFL कैप्शन भी जोड़ा। “बच्चों को नानी के घर पर छोड़ दिया,” उन्होंने अपने और पति करण बुलानी के पालतू कुत्तों का जिक्र करते हुए अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)


इस पोस्ट को उनके इंस्टाफैम से ढेर सारा प्यार मिला। रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर रिया कपूर और करण बुलानी की तस्वीरें खींची गईं। फिल्म निर्माता रिया कपूर ने पिछले महीने मुंबई में एक अंतरंग समारोह में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड करण बुलानी से शादी की। शादी जुहू में उनके पिता अनिल कपूर के बंगले में हुई थी और इसमें परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

रिया कपूर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर और ज्वेलरी डिजाइनर सुनीता कपूर की बेटी हैं। अभिनेता सोनम कपूर और हर्षवर्धन कपूर रिया के भाई-बहन हैं। एक फिल्म निर्माता होने के अलावा, वह एक स्टाइलिस्ट भी हैं ( खासकर उनकी बहन सोनम कपूर के लिए)। उन्होंने आयशा, खूबसूरत और वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों का सह-निर्माण किया है , तीनों में सोनम कपूर ने अभिनय किया है।

बहन-जोड़ी रीसन नामक एक परिधान ब्रांड भी चलाती है, जिसे 2017 में लॉन्च किया गया था। करण बुलानी ने 2010 की फिल्म आयशा में रिया कपूर के साथ एक सहायक निर्देशक के रूप में काम किया , जिसमें सोनम कपूर मुख्य भूमिका में थीं।

RELATED ARTICLES

Most Popular