Monday, August 15, 2022
HomeBollywoodरसिका दुग्गल सोफे पर लेटकर कर रही हैं खुद को खुश, बोली...

रसिका दुग्गल सोफे पर लेटकर कर रही हैं खुद को खुश, बोली -कभी-कभी सिर्फ खुद को एंटरटेन करना जरूरी

रसिका दुग्गल ओटीटी प्लेटफॉर्म के कई सफल वेब सीरीज का हिस्सा रहीं हैं। 'मिर्जापुर' में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा वो 'आउट ऑफ लव', 'दिल्ली क्राइम', 'मेड इन हेवन' और 'ए सुटेबल ब्वॉय' में भी नजर आ चुकी हैं। बता दें कि रसिका ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में की थी। हिंदी सिनेमा में उनकी पहली फिल्म तहान थी, इस फिल्म में उन्होंने अनवर की भूमिका अदा की थी।

नई दिल्ली। रसिका दुग्गल ओटीटी प्लेटफॉर्म के कई सफल वेब सीरीज का हिस्सा रहीं हैं। ‘मिर्जापुर’ में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा वो ‘आउट ऑफ लव’, ‘दिल्ली क्राइम’, ‘मेड इन हेवन’ और ‘ए सुटेबल ब्वॉय’ में भी नजर आ चुकी हैं। बता दें कि रसिका ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में की थी। हिंदी सिनेमा में उनकी पहली फिल्म तहान थी, इस फिल्म में उन्होंने अनवर की भूमिका अदा की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rasika (@rasikadugal)


मिर्ज़ापुर वेब सीरीज में बीना त्रिपाठी का किरदार निभाने वाले बॉलीवुड अभिनेत्री रसिका दुग्गल ने रविवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट पर ज्ञान के कुछ शब्द साझा किए। रसिका ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें पोस्ट कीं। तस्वीरों में, अभिनेत्री, एक प्राचीन सफेद फर्श-स्वीपिंग पोशाक पहने हुए, मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही है। रसिका ने कैप्शन के रूप में लिखा “कभी-कभी आपको केवल खुद को खुश करने की जरूरत होती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rasika (@rasikadugal)


एक फोटो में जहां वो सोफे पर लेटी हुईं दिखाई दे रही हैं वहीं दूसरी तस्वीर में वो बैठी हुईं नज़र आ रही हैं। उनके काम की बात करें तो रसिका को हाल ही में वेब-सीरीज ‘आउट ऑफ लव’ के सीजन दो में देखा गया। ओनी सेन के निर्देशन में बनी ‘आउट ऑफ लव’ के दूसरे सीजन में पूरब कोहली भी हैं। दोनों अभिनेता अलग-अलग जोड़े मीरा और आकर्ष के रूप में अपनी भूमिकाओं को दोहराते हैं। बीबीसी स्टूडियोज इंडिया द्वारा निर्मित श्रृंखला को तमिलनाडु के कुन्नूर में सुरम्य स्थानों पर शूट किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular