Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodशहनाज गिल ने गाया अंग्रेजी गाना, फैंस को किया इंप्रेस, बोलीं- 'कौन...

शहनाज गिल ने गाया अंग्रेजी गाना, फैंस को किया इंप्रेस, बोलीं- ‘कौन कहता है कि मुझे इंग्लिश नहीं आती’

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल ने अपनी क्यूनेस से अपने फैंस के दिलों में खास जगह बना ली है। पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम के मशहूर शहनाज गिल में अब गजब के ट्रांसफॉर्मेशन दिखाई देते हैं। शहनाज गिल वैसे तो अपनी तसवीरों से फैंस को मदहोश करती रहती हैं। लेकिन इस बार शहनाज ने इंग्लिश में गाना गाकर सबको हैरान कर दिया है।

मुंबई। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल ने अपनी क्यूनेस से अपने फैंस के दिलों में खास जगह बना ली है। पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम के मशहूर शहनाज गिल में अब गजब के ट्रांसफॉर्मेशन दिखाई देते हैं। शहनाज गिल वैसे तो अपनी तसवीरों से फैंस को मदहोश करती रहती हैं। लेकिन इस बार शहनाज ने इंग्लिश में गाना गाकर सबको हैरान कर दिया है।

बिग बॉस 13 में शामिल होने से पहले लोग शहनाज गिल को केवल पंजाब में जानते थे, लेकिन शो में आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग इतनी बढ़ गई कि उन्होंने बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को फेल कर दिया। अब आलम ये रहता है कि शहनाज गिल किसी न किसी कारण सोशल मीडिया साइट्स पर छाई रहती हैं और आए दिन ट्विटर पर टेंड्र होती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि खुद को ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ एक्टिंग ही नहीं गाती भी बेहद कमाल का है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)


अपनी एक्टिंग से लोगों के दीवाना बनाने वालीं शहनाज गिल कमाल की सिंगर भी हैं। बिग बॉस में आने से पहले उन्होंने कई पंजाबी गानों को अपनी सुरीली आवाज से हिट किया है। वहीं, कई पंजाबी गानों में उन्होंने अपनी अदाकारी भी दिखाई हैं। साल 2016 का एक वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टिंग करती दिखाई दे रही हैं। गाने के बोल हैं- ‘माझे दी जट्टी

शहनाज गिल का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे अमेरिकन सिंगर जस्टिन बीबर के गाने को गाती नजर आ रही हैं। इस गाने को गाने से पहले वे अपने मस्तमौला अंदाज में कुछ लाइंस बोलती हैं जिसे सुनकर फैंस खुश हो जाते हैं। शहनाज कहती हैं, “कौन कहता है कि मुझे इंग्लिश नहीं आती है। इंग्लिश-इंग्लिश ही होती है चाहे वह किसी भी लैग्वेज में क्यों ना हो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)


इसके बाद शहनाज जस्टिन बीबर के मोस्ट पॉपुलर गाने ‘PEACHES’ को गाती नजर आती हैं। इस वीडियो को शेयर करने के साथ उन्हेंने कैप्शन में लिखा, “घर पर रहो सुरक्षित रहो ये मैंने नई हॉबी अपनाई है। मैं पुराने से खुद को बेहतर करने की कोशिश कर रही हूं। शहनाज के इस वीडियो पर फैंस के ताबड़तोड़ रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। शहनाज गिल अपने पोस्ट से फैंस को अक्सर खुश कर जाती हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular