Friday, March 29, 2024
HomeBollywoodसनी लियोनी ने उतारे सारे कपड़े ओढ़ी टोपी, तस्वीर ने मचाया तहलका

सनी लियोनी ने उतारे सारे कपड़े ओढ़ी टोपी, तस्वीर ने मचाया तहलका

सनी लियोनी की हर अदा लोगों का दिल लूट लेती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ऐसा फोटोशूट करवाया है कि लोगों की आंखें चौंधिया गईं। सनी की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

नई दिल्ली। सनी लियोनी की हर अदा लोगों का दिल लूट लेती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ऐसा फोटोशूट करवाया है कि लोगों की आंखें चौंधिया गईं। सनी की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही ‘Shero’ फिल्म में नजर आने वाली हैं। ये Psychological thriller फिल्म है। इसके अलावा जल्द ही सनी अपना जलवा स्प्लिट्सविला 13 में भी बिखेरने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)


इस तस्वीर में सनी पिलर के सहारे खड़ी हैं और उन्होंने एक हैट के जरिए अपने पूरे बदन को ढका हुआ है। सनी लियोनी की ये फोटोशूट बेहद खूबसूरत है, जिसे मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने क्लिक किया है। तस्वीर साझा कर सनी लियोनी ने कैप्शन में लिखा, ‘गर्मी आ गई है। फैंस इस फोटो को खूब पसंद करते हैं। सनी के चाहने वाले कमेंट कर ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

डब्बू रतनानी हर साल अपने कैलेंडर के लिए बॉलीवुड सेलेब्स की तस्वीरें खींचते हैं, ऐसे में इन दिनों कई सितारों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। बीते दिनों डब्बू द्वारा खींची गई अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल और विद्या बालन की भी तस्वीर सामने आई थी। वहीं अब सनी लियोनी की तस्वीर सामने आई है, जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular