Wednesday, April 17, 2024
HomeBollywoodएक्टर इंद्रनील सेनगुप्‍ता और बरखा बिष्‍ट की शादीशुदा लाइफ में अनबन? अफेयर...

एक्टर इंद्रनील सेनगुप्‍ता और बरखा बिष्‍ट की शादीशुदा लाइफ में अनबन? अफेयर की खबरों पर एक्टर ने तोड़ी चुप्पी, बताया सच

मुंबई। टीवी एक्टर्स इंद्रनील सेनगुप्‍ता और बरखा बिष्‍ट टीवी जगत की सबसे सफल शादियों में गिनी जाती है। कई लोग रिलेशनशिप के मामले में उन्हें अपना आइडल मानते हैं, लेकिन ऐसी खबरें हैं कि दोनों के बीच में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पिछले कुछ दिनों से गॉसिप के गलियारों में चर्चा है कि इंद्रनील का बंगाली अभिनेत्री ईशा साहा के साथ अफेयर चल रहा है। मीडिया में ऐसी खबरों के आने के बाद अब अभिनेता ने अपनी चुप्पी तोड़ी है इन्हें महज अफवाह बताया है।


हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक इंद्रनील ने कहा- ‘मैंने मेरी और बरखा की शादी को लेकर अफवाह सुनी है। और मुझे पता था कि वे मीडिया में छा जाएंगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। अब इन खबरों पर इंद्रनील ने बात की है और साफ कहा कि उनकी जिंदगी बरखा के साथ बहुत अच्‍छी चल रही है और बाकी खबरें अफवाह हैं। वहीं, इस मामले पर ईशा साहा का कहना है कि यह पहली बार नहीं है जब किसी के साथ मेरा नाम लिया जा रहा है। पहले भी कई डायरेक्‍टर्स के साथ मेरा नाम लिया गया है।

उन्होंने कहा कि पहले मुझे इन बातों से बहुत दुख पहुंचता था लेकिन अब मुझे इन चीजों से डील करना आ गया है। उन्होंने कहा ये अफवाह है जो जल्द दम तोड़ देंगी। आपको बता दें कि इंद्रनील और बरखा की बात करें तो दोनों ने 2008 में शादी की थी। दोनों के एक 9 साल की बेटी भी है। इंद्रनील ने अपने अफेयर की खबर पर भी रिएक्ट करते हुए कहा, ‘मैंने ये भी सुना है। लेकिन ऐसा होने के लिए मुझे कोलकाता जाना होगा, सही? मैं आखिरी बार फरवरी में कोलकाता गया था।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular