Tuesday, March 19, 2024
HomeBollywoodAjay Devgn Fear: लिफ्ट में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ हो...

Ajay Devgn Fear: लिफ्ट में अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ हो गया था ऐसा हादसा तब से सीढ़ियों का ही करते हैं इस्तेमाल 

Ajay Devgn: बीते दिनों बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म दृश्यम 2 धमाल मचा रही है। अजय देवगन (Ajay Devgn) इंडस्ट्री के टॉप एक्टरों की लिस्ट में आते हैं। उनकी दमदार एक्टिंग, स्टाइल और उनकी पर्सनालिटी फैंस को बहुत पसंद है। 

Ajay Devgn Fear: बीते दिनों बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म दृश्यम 2 धमाल मचा रही है। अजय देवगन (Ajay Devgn) इंडस्ट्री के टॉप एक्टरों की लिस्ट में आते हैं। उनकी दमदार एक्टिंग, स्टाइल और उनकी पर्सनालिटी फैंस को बहुत पसंद है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

फिल्मों में बेखौफ और बिंदास दिखने वाले अजय देवगन (Ajay Devgn) के बारें में लोगों को ये जानकर हैरानी होगी कि वो लिफ्ट में जाने से घबराते हैं। उनके मन में हमेशा लिफ्ट में बंद हो जाने का डर बना रहता है। अजय देवगन (Ajay Devgn) ने खुद इस किस्से का जिक्र कपिल शर्मा शो में किया था। उन्होंने लिफ्ट को लेकर अपने डर के बारें में बताया था। अजय देवगन (Ajay Devgn) लिफ्ट में क्लॉस्ट्रोफोबिक महसूस करते हैं और लिफ्ट में जाने से डरते हैं।

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने बताया कि एक बार मैं लिप्ट में था और वह तीसरी या चौथी मंजिल से सीधे बेसमेंट में चली गई थी। हम डेढ़ घंटे से अधिक समय तक लिफ्ट में फंसे रहे। तब से मैं लिफ्ट में क्लॉस्ट्रोफोबिक महसूस करता हूं। तब से मैंने लिफ्ट का इस्तेमाल करना बंद कर दिया और मैं सिर्फ सीढ़ियां ही इस्तेमाल करता हूं।

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म दृश्यम 2 का जलवा बरकरार है। फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) अपने परिवार के सामने आने वाली कठिनाईयों से लड़ते हैं। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म भोला का भी टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर में ही अजय देवगन (Ajay Devgn) का दमदार लुक देखने को मिल रहा है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular