Friday, August 19, 2022
HomeBhojpuri Cinemaरिलीज हुआ अंकुश राजा का नया रोमांटिक भोजपुरी गाना, गाने पर फिदा...

रिलीज हुआ अंकुश राजा का नया रोमांटिक भोजपुरी गाना, गाने पर फिदा हुए फैंस

नई दिल्ली। भोजपुरी गानों का अलग ही मजा होता है ऐसा भोजपुरी गानों के सौकीन कहते है। तभी तो कोई भी भोजपुरी गाना आते ही यूं वायरल हो जाता है। तो वहीं दूसरी तरफ अब भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में अंकुश राजा के गाने काफी पॉपुलर हो रहे हैं। उनके भोजपुरी गानों को लोग काफी पसंद करते हैं और यही वजह है कि उनके गानें रिलीज के कुछ ही घंटों में यू-ट्यूब पर सर्च में अपनी जगह बना लेते हैं।

अंकुश राजा के हिट गानों की बात करें तो इस सूची में भोजपुरी गाना ‘कुंवारे में गंगा नहईले बानी’, ‘पियवा के डरे’, ‘हरदी नियन सईया पातर ना’, ‘दुनिया के रीत’, ‘बंगलीनिया’, ‘आंचरा के कोरवा ध के’ समेत सैकड़ों गानें शामिल हैं। हाल ही में रिलीज हुआ अंकुश राजा का भोजपुरी गाना ‘लइकी के लाइन लाग जाई’ सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से छाया हुआ है। वायरल हो रहे इस भोजपुरी गाने को अंकुश राजा और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है। इस भोजपुरी गाने को बॉस रामपुरी ने लिखा है और आर्य शर्मा ने इसका संगीत दिया है।

गाने का वीडियो अंकुश और पल्लवी रामपुरी पर फिल्माया गया है। यू-ट्यूब पर कुछ ही घंटों में इस गाने को 7 लाख व्यूज मिल चुके हैं। अंकुश राजा की की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सुपरहिट जोड़ियों में गिनी जाने लगी है ,बिना किसी विवाद के ये जोड़ी एक के बाद एक हिट गाने दे रही है। फिर चाहे वो भक्ति गीत हो या रोमांटिक गाना या फिर डीजे पर डांस करने के लिए मजबूर कर देने वाले गाने, अंकुश राजा छाए हुए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular