Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodसुशांत सिंह राजपूत के डॉगी 'फज' ने भी किया याद, तस्वीर के...

सुशांत सिंह राजपूत के डॉगी ‘फज’ ने भी किया याद, तस्वीर के सामने बैठ एक्टर को देखता रहा

बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल पूरा हो गया है। सुशांत को याद करके उनके परिवार, दोस्त, बॉलिवुड के लोग और फैन्स बेहद इमोशनल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग सुशांत से जुड़ी अपनी यादें साझा कर रहे हैं। 34 साल की उम्र में एक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। इस बीच परिवार के सदस्यों के साथ-साथ सुशांत का डॉगी फज भी उन्हें बेहद याद करता दिखाई दे रहा है।

मुंबई। बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल पूरा हो गया है। सुशांत को याद करके उनके परिवार, दोस्त, बॉलिवुड के लोग और फैन्स बेहद इमोशनल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग सुशांत से जुड़ी अपनी यादें साझा कर रहे हैं। 34 साल की उम्र में एक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। इस बीच परिवार के सदस्यों के साथ-साथ सुशांत का डॉगी फज भी उन्हें बेहद याद करता दिखाई दे रहा है।

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि फज सुशांत की तस्वीर के आगे बैठा नजर आ रहा है। बता दें सुशांत अपनी डॉगी से बेहद प्यार करते थे। फज भी अपने मालिक सुशांत से बहुत प्यार करता था। सुशांत ने अपने सोशल मीडिया पन्नों पर फज के साथ खेलते हुए कई तस्वीरें भी शेयर की थी। इन तस्वीरों को देखकर एक बार फिर आज सुशांत के दोस्त-परिवार के साथ-साथ हर किसी की आंखें नम हैं।

बता दें कि सुशांत के परिवार में उनकी चार बहनें और पिता हैं। उनकी चौथी बहन, श्वेता सिंह कीर्ति ने इस महीने की शुरुआत में अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी कि वह एक माउंटेन रिट्रीट के लिए जा रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। सुशांत सिंह राजपूत का परिवार उनके निधन के सदमे से आज तक उबर नहीं पाया है।

बेटे की पहली बरसी के मौके पर राजपूत परिवार ने बेटे के घर पर खास पूजा रखी। उनकी आत्मा की शांति के लिए हवन किया, जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। जिस जगह सुशांत की तस्वीर रखी हुई है उसे सफेद फूलों से सजाया गया है। ये पूजा पटना वाले घर पर हुई। हत्‍या व आत्‍महत्‍या की मिस्‍ट्री के बीच उनके परिवार के सदस्यों ने न्याय की उम्मीद नहीं छोड़ी है। वे आज भी इसी आशा में हैं कि एक दिन न्याय जरूर मिलेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular