Tuesday, August 9, 2022
HomeBhojpuri Cinemaभोजपुरी गाना ‘नईहर के बेड कमजोर’ ने मचाया गदर, देखें VIDEO

भोजपुरी गाना ‘नईहर के बेड कमजोर’ ने मचाया गदर, देखें VIDEO

भोजपुरी सिनेमा के फेमस सिंगर और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू के गाने इन दिनों दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहे हैं। भोजपुरी सिनेमा के युवा कलाकार अरविंद अकेला कल्लू के गाने यूट्यूब पर काफी हिट होते हैं। 'सुतत बिया साथे बंगलिनिया’ गाने के बाद उनका एक और गाना इस वक्त इंटरनेट पर धमाल कर रहा है, जिसके बोल हैं ‘नईहर के बेड कमजोर। गाने को बेहद बोल्ड अंदाज में फिल्माया गया है और दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस दिखाया गया है।

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा के फेमस सिंगर और एक्टर अरविंद अकेला कल्लू के गाने इन दिनों दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहे हैं। भोजपुरी सिनेमा के युवा कलाकार अरविंद अकेला कल्लू के गाने यूट्यूब पर काफी हिट होते हैं। ‘सुतत बिया साथे बंगलिनिया’ गाने के बाद उनका एक और गाना इस वक्त इंटरनेट पर धमाल कर रहा है, जिसके बोल हैं ‘नईहर के बेड कमजोर। गाने को बेहद बोल्ड अंदाज में फिल्माया गया है और दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस दिखाया गया है।

हाल ही में अरविंद अकेला कल्लू की भोजपुरी फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ का शानदार गीत ‘नथुनिया’ डीआरजे रिकॉर्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होते ही छा गया था। इसमें अरविन्द अकेला कल्लू और एक्ट्रेस कनक यादव के खूब जलवे दिखने को मिल रहे हैं। गाने में दोनों ने गजब डांस किया है। गाना यूट्यूब पर कमाल कर रहा है र अब इसके साथ नया गाना ‘नईहर के बेड कमजोर’ भी अच्छे व्यूज ला रहा है।

इस गाने के लिरिक्स को प्यारे लाल यादव कवि जी ने लिखा है। प्रमोद शास्त्री के निर्देशन में यह गाना बना है। भोजपुरी फिल्म “रब्बा इश्क ना होवे” (के बाद कनक यादव दूसरी बार सुपर स्टार अरविन्द अकेला कल्लू के साथ फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ में नजर आईं। इनकी जोड़ी और केमिस्ट्री को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

यही कारण है कि इसके खूब चर्चे हो रहे हैं और यूजर्स इसे काफी सर्च कर रहे हैं। वीडियो को एक ही दिन में 12 लाख सेज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो 13 जून को रिलीज हुआ था और खबर लिखे जाने तक इसे 12,90,231 बार देखा जा चुका है। गाने को अरविंद अकेला कल्लू और अनुपमा यादव ने गाया है। इसका म्यूजिक बनाया है आर्या शर्मा ने और इसके बोल लिखे हैं आरआर पंकज ने। वीडियो को डायरेक्ट किया है पंकज सोनी ने।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular