Friday, April 19, 2024
HomeBollywoodकैटरीना कैफ : विक्की कौशल से मिलने के लिये इंदौर रवाना हुईं...

कैटरीना कैफ : विक्की कौशल से मिलने के लिये इंदौर रवाना हुईं कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ : बीते महीने बॉलीवुड स्टार कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने शादी रचाई थी। शादी के 10 दिनों के बाद से ही विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग इंदौर में चल रही है।

कैटरीना कैफ को सताई विक्की कौशल की याद

बीती रात कैटरीना कैफ को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। दरअसल, बीती रात कैटरीना कैफ को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वो अपने पति विक्की कौशल से मिलने के लिये इंदौर जा रही थीं। इस दौरान कटरीना एयरपोर्ट पर ब्लैक कलर के कपड़ों में नजर आई। ब्लैक पैंट और ब्लैक हुड में वो काफी स्टाइलिश नजर आ रही थीं। कोविड के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए उन्होंने एक फेस मास्क और एक फेस शील्ड पहना हुआ था। जैसे ही फैंस को कैटरीना कैफ के आने की खबर मिली वो उन्हें देखने के लिये एयरपोर्ट पर पहुंच गये।

विरल भियानी ने शेयर की पोस्ट

मशहूर फोटोग्राफर मानव मंगलानी  ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कैटरीना कैफ की तस्वीरें शेयर की हैं, साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा “अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे #विक्की कौशल से जुड़ने के लिए #इंदौर के लिए रवाना हुईं #कैटरीनाकैफ़।”

एयरोपोर्ट पर विक्की कौशल को ड्रॉप करने आयी थीं कैटरीना

इससे पहले विक्की कौशल न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिये मुंबई आये थे। तब वापसी के वक्त उन्हें एयरपोर्ट पर ड्रॉप करने के लिये कैटरीना कैफ एयरपोर्ट पर पहुंची थीं। उस वक्त दोनों ने मास्क लगा रखा था। कैटरीना कैफ ने ऑरेंज कलर का नाइट सूट पहना था। वहीं विक्की कौशल ने ब्राउन कलर के स्वेटशर्ट के साथ डेनिम जींस पहनी थी।

लुका-छुपी 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं विक्की कौशल

विक्की कौशल इन दिनों लुका-छुपी 2 की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग इंदौर में चल रही हैं। उनके साथ सारा अली खान लीड रोल में हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular