Sunday, July 3, 2022
HomeBollywoodनुसरत जहां : मां बनने के बाद नुसरत जहां ने पहली बार...

नुसरत जहां : मां बनने के बाद नुसरत जहां ने पहली बार बेटे के साथ सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे

नुसरत जहां : बंगाली फिल्मों की खूबसूरत अदाकारा और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां आज अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। नुसरत जहां के लिये ये बर्थडे  बहुत बहुत खास हैं,बहुत खास है क्योंकि इस बार वो अपना बर्थडे बेटे यीशान के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं।

नुसरत जहां ने शेयर की स्पेशल अपने मातृत्व केक की तस्वीर

नुसरत जहां ने अपना बर्थडे बेटे यीशान और यश दासगुप्ता के साथ सेलिब्रेट किया। उन्होंने अपने बर्थडे के अनोखे केक की तस्वीर इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। जिसमें देखा जा सकता है कि उनके केक पर एक परियों की जैसी मां है और उसकी गोद में बच्चा बना हुआ है। उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लियका,उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा “एक साल बड़ा होना, कभी भी इतना धन्य नहीं था। आभार व्यक्त।” इस केक के नीचे साइड ‘हैप्पी बर्थडे नैना’ लिखा है। इससे लगता है कि, यश उन्हें प्यार से नैना कहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

यश ने किया बर्थडे विश

वहीं यश दासगुप्ता ने अपनी लवली पार्टनर नुसरत जहां के साथ सेल्फी शेयर करते हुए इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्हें बर्थडे विश किया है। यश ने लिखा, हैप्पी बर्थडे।

पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं नुसरत

नुसरत जहां उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, नुसरत जहां उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं। निखिल जैन से तलाक से लेकर यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप और प्रेग्नेंसी सब उनका सुर्खियों में रहा। प्रेग्नेंसी के दौरान नुसरत को खूब ट्रोल किया था। लेकिन बेटे के जन्म के बाद पिता के नाम की जगह यश दासगुप्ता के नाम ने सबकी बोलती बंद कर दी थी। हाल में नुसरत जहां ने खुद खुलासा किया था कि वो यश दासगुप्ता के साथ भाग गईं थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

 

RELATED ARTICLES

Most Popular