Friday, May 20, 2022
HomeBollywoodAjay Devgn Kiccha Sudeepa:  किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeepa) पर भड़क गए अजय...

Ajay Devgn Kiccha Sudeepa:  किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeepa) पर भड़क गए अजय देवगन (Ajay Devgn), किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeepa) को मांगनी पड़ी माफी

Ajay Devgn Kiccha Sudeepa: कन्नड़ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeepa) ने हिंदी भाषा को विवादित बयान दे डाला। जिसको लेकर बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) उन पर भड़क उठे। किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeepa) ने कहा दिया था कि अब हिंदी राष्ट्रभाषा नहीं रही उनके इस बयान पर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भड़कते हुए उनसे ऐसा सवाल पूछ लिया जिसको लेकर अंत में किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeepa) को उनसे माफी मांगनी पड़ी।

पुष्पा, आरआरआर और केजीएफ चैप्टर 2 की सफलता को लेकर किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeepa) ने एक इंवेट में कहा कि अब हिंदी भाषा राष्ट्रीय भाषा नहीं रही। बॉलीवुड पैन इंडिया फिल्में बनाने में स्ट्रगल कर रहा है जबकि साउथ इंडस्ट्री पहले से सफल रही है। किच्चा का ये बयान अजय देवगन (Ajay Devgn) को बिल्कुल भी रास नहीं आया और उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए उन्हें नसीहत दे डाली।

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने ट्वीट कर लिखा, “किच्चा सुदीप मेरे भाई, आपके अनुसार अगर हिंदी हमारी राष्ट्रीय भाषा नहीं है तो आप अपनी मातृभाषा की फिल्मों को हिंदी में डब करके क्यों रिलीज करते हैं? हिंदी हमारी मातृभाषा और राष्ट्रीय भाषा थी, है और हमेशा रहेगी। जन गण मन।” अजय के इस ट्वीट पर किच्चा ने सफाई में एक नहीं बल्कि कई ट्वीट किए।

किच्चा ने उनके इस ट्वीट का रिप्लाई देते हुए लिखा, “सर, मैं देश की हर भाषा से प्यार और सम्मान करता हूं। मैं इस टॉपिक को यहीं खत्म करना चाहता हूं। जैसा मैने कहा कि यह लाइनें संदर्भ से पूरी तरह से अलग है। आपको हमेशा प्यार करता हूं और शुभकामनाएं देता हूं। उम्मीद करता हूं जल्द मिलेंगे।”

दूसरे ट्वीट में किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeepa) ने लिखा, “हेलो अजय देवगन सर… उम्मीद करता हूं ये बात आप तक पहुंच गई होगी कि जिस संदर्भ में मैंने कहा था वो लाइन पूरी तरह से अलग है। जब हम मिलेंगे इस पर व्यक्तिगत तौर पर बात की जाएगी कि मैंने वो बयान क्यों दिया गया था। यह किसी को हर्ट करने, उकसाने या कोई बहस शुरू करने के लिए नहीं था। मैं ऐसा क्यों करुंगा सर।”

तीसरे ट्वीट में किच्चा ने लिखा, और अजय सर… आपने जो हिंदी में मैसेज लिखा है, वो समझ में आया है।  सिर्फ इसलिए कि हम सभी ने हिंदी का सम्मान किया, प्यार किया और सीखा। कोई अपराध नहीं सर,,, लेकिन सोच रहा था कि अगर मेरी प्रतिक्रिया कन्नड़ में टाइप की गई तो क्या स्थिति होगी.!! क्या हम भी भारत के नहीं हैं सर।”

इस पर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने रिप्लाई करते हुए लिखा, ”हेलो किच्चा, आप दोस्त हैं। गलतफहमी को दूर करने के लिए धन्यवाद। मैं हमेशा से फिल्म इंडस्ट्री को एक ही मानता हूं। हम सभी भाषाओं को सम्मान करते हैं। शायद ट्रांसलेशन में कुछ छूट गया होगा। “

RELATED ARTICLES

Most Popular