Tuesday, August 9, 2022
HomeHollywoodघर में मिला पोर्न स्टार डकोटा स्काय का शव, मामले की जांच...

घर में मिला पोर्न स्टार डकोटा स्काय का शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

अमेरिकन पोर्न स्टार डकोटा स्काय अपने लॉस एंजलिस वाले घर में मृत पाई गई हैं। वह महज 27 साल की थीं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने जॉर्ज फ्लॉयड की तस्वीर के पास टॉपलेस पोज दिया था। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा। उन्हें जान से मारने की धमकी तक दी गई।

अमेरिकन पोर्न स्टार डकोटा स्काय अपने लॉस एंजलिस वाले घर में मृत पाई गई हैं। वह महज 27 साल की थीं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने जॉर्ज फ्लॉयड की तस्वीर के पास टॉपलेस पोज दिया था। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा। उन्हें जान से मारने की धमकी तक दी गई। अब उनके निधन की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही हैं और उनके मौत के कारणों का पता लगा रही है। डकोटा के दोस्तों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। दरअसल उन्होंने ऑनलाइन ट्रोल्स के निशाने पर आने को लेकर निराशा जाहिर की थी। हाल ही में डकोटा की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वह जॉर्ज फ्लॉयड की तस्वीर से सामने कैमरे को फ्लैश करते हुए दिख रही थीं। बता दें जॉर्ज फ्लॉयड को पिछले साल पुलिस ने मार दिया था।


इस तस्वीर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हुई। डकोटा स्काय का असली नाम लॉरेन केय स्कॉट था। डकोटा के पति ने पुलिस को इसकी सूचना दी। डकोटा स्काय की मौत का कारण अभी अज्ञात है। रिपोर्ट्स के अनुसार वह अपने निजी जीवन में काफी परेशान थीं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular