Thursday, December 8, 2022
HomeBollywoodनव्या नवेली : सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने खुलेआम नव्या नवेली (Navya...

नव्या नवेली : सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) ने खुलेआम नव्या नवेली (Navya Naveli) पर लुटाया प्यार  

नव्या नवेली : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली (Navya Naveli) भले ही एक्ट्रेस नहीं हैं लेकिन इसके बावजूद वो सुर्खियों में छाईं रहती हैं। सोशल मीडिया पर नव्या नवेली (Navya Naveli) की एक बड़ी फैन फ्लोइंग हैं। फैंस नव्या के लुक की तारीफें करते नहीं थकते हैं। वहीं इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में ये चर्चें काफी सुर्खियों में हैं कि नव्या गहराइयां एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) को डेट कर रही हैं

नव्या नवेली : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली (Navya Naveli) भले ही एक्ट्रेस नहीं हैं लेकिन इसके बावजूद वो सुर्खियों में छाईं रहती हैं। सोशल मीडिया पर नव्या नवेली (Navya Naveli) की एक बड़ी फैन फ्लोइंग हैं। फैंस नव्या के लुक की तारीफें करते नहीं थकते हैं। वहीं इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में ये चर्चें काफी सुर्खियों में हैं कि नव्या गहराइयां एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) को डेट कर रही हैं।

दोनों ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को लेकर ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है।  लेकिन हाल ही में नव्या की तस्वीर पर सिद्धांत के द्वारा किये गये कॉमेंट ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। नव्या ने एक्टिंग की जगह बिजनेस में अपना करियर बनाने का फैसला किया है। वो अपने काम में बिजी रहती हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर भी अपनी तस्वीरें और खुशी के पल फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में नव्या ने अपने प्रोजेक्ट से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। ये नव्या के यूनाइटेड नेशन के साथ आने वाले प्रोजेक्ट्स की है। उन्होंने अपनी कई कैंडिड तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में नव्या खूब स्माइल कर रही है। इन तस्वीरों में सबसे ज्यादा ध्यान अगर किसी चीज ने किया है, तो वो है सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के कॉमेंट ने। उन्होंने नव्या की तस्वीरों पर हार्ट इमोजी पोस्ट की है।

हाल ही में सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की फिल्म गहराईयां ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और धैर्य कारवा हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular