Sunday, September 8, 2024
HomeUncategorizedआलिया भट्ट ने इंस्टा पर डाली फोटो, दमदार रोल में दिखेंगी इस...

आलिया भट्ट ने इंस्टा पर डाली फोटो, दमदार रोल में दिखेंगी इस फिल्म में

आलिया भट्ट ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत और मनमोहक तस्वीरें साझा कीं। पीच क्रॉप टॉप और ब्लू जींस में आलिया भट्ट बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों में उन्हें पूरे दिल से मुस्कुराते और हंसते हुए देखा जा सकता है, जिसे साझा करते हुए उन्होंने लिखा, हम रास्ता सीखते हैं, रास्ते में – ऐसा करते समय हमें कुछ तस्वीरें भी लेनी चाहिए।


अपनी बेटी की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेत्री सोनी राजदान ने लिखा, अधिक सहमत नहीं हो सकी और साथ ही उन्होंने दिल का आइकन शेयर किया। आलिया भट्ट और बहन शाहीन सोनी राजदान और फिल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटियां हैं। महेश ने पहले किरण भट्ट से शादी की थी, जिनसे उनकी बेटी पूजा भट्ट और बेटा राहुल भट्ट हैं। आलिया की पोस्ट पर, बहन शाहीन भट्ट और अभिनेता रणवीर सिंह ने लाल दिल वाले इमोजी शेयर किया।


आलिया भट्ट इन दिनों अपने प्रोजेक्ट रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में व्यस्त हैं, जिसमें वह रणवीर सिंह के साथ सह-कलाकार हैं। फिल्म का निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं। इस महीने की शुरुआत में आलिया ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग के पहले दिन से रणवीर, करण जौहर और अन्य के साथ एक वीडियो कोलाज साझा किया था।

आलिया भट्ट को आखिरी बार उनके पिता की फिल्म सड़क 2 में देखा गया था। उन्होंने फिल्म में संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर के साथ अभिनय किया। आलिया की कई फिल्में लाइन में हैं।

वह अगली बार अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन अक्किनेनी के साथ संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में और अपने स्वयं के प्रोडक्शन डेब्यू डार्लिंग्स में दिखाई देंगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular