Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodइस एक्टर की दीवानी थी लाखों लड़कियां, जानिए अचानक क्यों बॉलीवुड को...

इस एक्टर की दीवानी थी लाखों लड़कियां, जानिए अचानक क्यों बॉलीवुड को कहा अलविदा?

मुंबई। 90 का दशक भारतीय सिनेमा के लिए कभी ना भूलने वाला दशक है। 90 के दशक में जहां एक से एक नायाब फिल्में पेश हुईं तो कई स्टार्स ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस दशक में डेब्यू करने वालों की लिस्ट में एक्टर फरदीन खान का नाम भी शामिल है। फरदीन खान ने फिल्म ‘प्रेम अगन’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। हालांकि यह फिल्म सफलता की कहानी भले ही न लिख पाई हो लेकिन फरदीन का जलवा सिनेप्रेमियों पर छा गया था। हालांकि फिल्मों में कुछ खास दमखम नहीं दिखा पाएं लेकिन अपने लुक की वजह से लड़कियों के दिलों पर राज करने लगे। इनके करियर को आगे बढ़ाने की कोशिश पिता फरदीन खान ने भी बहुत की लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।

ऐसा नहीं था कि फरदीन खान को फिल्में नहीं मिलीं लेकिन उनकी जिंदगी में ऐसा कुछ हुआ कि वह नशे के आदी हो गए। मीडिया की खबरों की माने तो कोकीन का सेवन करने के आरोप में फरदीन को गिरफ्तार किया गया था। इसका भी काफी असर उनकी एक्टिंग लाइफ पर पड़ा। करीब 11 साल से फिल्मी पर्दे से दूर फरदीन खान ने काफी वजन भी बढ़ा लिया था। लेकिन फरदीन अब अपनी लाइफ को लेकर कुछ संजीदा हो रहे हैं।

बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में फरदीन खान ने बताया था कि ‘फिल्मी दुनिया को किसी प्लानिंग के तहत नहीं छोड़ा था बल्कि कभी ऐसा सोचा भी नहीं था। मैं बेबी प्लानिंग को लेकर परेशान था। इसलिए आईवीएफ के लिए मुझे और नताशा को लंदन जाना पड़ा था,क्योंकि मैं उसे अकेला नहीं छोड़ सकता था। बता दें कि फेमस एक्ट्रेस मुमताज की बेटी नताशा माधवानी फरदीन की वाइफ हैं। फिलहाल फरदीन खान अपनी फिटनेस पर जमकर ध्यान दे रहे हैं। वजन कम करने के बाद पुराने फरदीन खान वापस लौट आए हैं। इसलिए जल्द ही धमाकेदार कमबैक की खबर फैंस को मिल सकती है।

इस साल ही उनके वजन घटने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। लंबे समय बाद फरदीन को मुंबई के एक सलून के बाहर स्पॉट किया गया तो उन्हें पहचान पाना मुश्किल था। फरदीन खान ने अपना वजन काफी ज्यादा घटा लिया है और फैंस उन्हें नए लुक में देखकर हैरान रह गए थे। कयास लगाए जा रहे हैं कि लंबे समय बाद एक बार फिर फरदीन स्क्रीन पर नजर आ सकते हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular