Thursday, April 25, 2024
HomeBollywoodसमुद्र किनारे बिकिनी में नजर आई ये ग्लैमरस एक्ट्रेस, फैंस का बढ़ाया...

समुद्र किनारे बिकिनी में नजर आई ये ग्लैमरस एक्ट्रेस, फैंस का बढ़ाया पारा

नई दिल्ली। अपने हुश्न से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली बाॅलीवुड की यंग ब्यूटी और ग्लैमरस एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर एक बार फिर से आग लगाती हुई नजर आ रही है। दरअसल दिशा ने एक बार फिर से बिकनी में खूबसूरती ढाहते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हो। ये पहली बार नहीं है जब दिशा ने अपनी बिकिनी फोटोज शेयर की है। वे ऐसा अक्सर करती रहती है। इससे पहले दिशा पिंक स्ट्रैपलेट बिकिनी में अपनी हाॅट फोटा शेयर की थी जो भी काफी वायरल हुई थी। समंदर किनारे रेत पर बैठीं दिशा ने फैंस का पारा बढ़ा दिया था।


दरअसल दिशा पाटनी हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती है। उनके फैंस को भी उनकी नई फोटोज का बेसब्री से इंतजार रहता है। जैसे ही वे कोई भी अपनी फोटोज शेयर करती है तो वह तुरंत वायरल होने लगती है। Disha Patani ने अब अपना बिकनी अवतार फैंस के साथ शेयर किया है। जिसमें वे काफी हाॅट दिख रही है। इस बार दिशा ने लेपर्ड प्रिंट बिकिनी में कहर बरपाया है।


Disha Patani की ये बिकिनी तस्वीरें भी और तस्वीरों की तरह तुरंत वायरल हो गई हैं। लेपर्ड प्रिंट बिकिनी पहने दिशा ने हाथ में शंख और सीप भी ले रखी है। फैंस को उनकी ये नई तस्वीर खूब पसंद आ रही हैं। बता दें कि दिशा सलमान खान के साथ फिल्म राधे द मोस्टवाॅंटेड भाई में दिखाई दी थी। इस फिल्म को अच्छा रेस्पाॅंस मिला है। फिल्म में Disha Patani के काम की भी तारीफ लोगों ने की है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular