Wednesday, December 7, 2022
HomeSouthमनोरंजन जगत में मचा हड़कंप, इस अदाकारा का आरोप, कई एक्टर्स-डायरेक्टर्स सहित...

मनोरंजन जगत में मचा हड़कंप, इस अदाकारा का आरोप, कई एक्टर्स-डायरेक्टर्स सहित 14 लोगों ने किया यौन शोषण, नाम के साथ फोटों की शेयर

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री की एक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए खुद के साथ हुए ज्यादती का खुलासा करते हुए 14 लोगों के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाकर इंडस्ट्री में हड़कंप मचा दिया है। मलयालम फिल्म इंडस्ट्री एक्ट्रेस रेवती सम्पत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुलासा किया है कि उनके साथ 14 लोगों ने यौन शोषण किया है।

रेवती ने इन सभी लोगों के नाम की लिस्ट भी शेयर करते हुए फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है। उनकी इस लिस्ट में कई बड़े एक्टर्स और डायरेक्टर्स के नाम शामिल हैं। रेवती ने मलयाली भाषा में ये पोस्ट लिखा है। आपको बता दें कि रेवती सम्पत मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। फिल्म पटनागढ़ से एक्टिंग डेब्यू करने वाली रेवती को फिल्म वक्त से सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली। कोयम्बटूर के केएसजी कॉलेज ऑफ आर्ट्स एंड साइंस से पढ़ाई पूरी करने वाली रेवती एक्टिंग के अलावा रेवती सोशल कार्य भी करती हैं।

पोस्ट में कहा- मेरा शारीरिक और मानसिक शोषण किया
रेवती की लिस्ट में सिद्दिकी, डायरेक्टर राजेश टचरिलर और क्ल्थ्प् लीडरन नंदी अशोकन के नाम भी है। बता दें कि रेवती ने मलयाली भाषा में पोस्ट लिखी है। उन्होंने लिखा- मैं यहां प्रोफेशनल, व्यक्तिगत और साइबर स्पेस के जरिए शोषण करने वाले लोगों के नामों का खुलासा कर रही हूं। इन लोगों ने मेरा शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक रूप से शोषण किया है।

नाम के साथ तस्वीरें भी की पोस्ट
रेवती ने अपनी पोस्ट में इन लोगों की तस्वीर भी पोस्ट की है। जिसमें राजेश टचरिवर, सिद्दीकी, आशिक माही, शिजू ए आर, राकेंट पाई, सरुन लियो, सब इंस्पेक्टर बीनू, अभिल देव, अजय प्रभाकर, एम.यसएसएस, सौरभ कृष्णन, नंदू अशोकन,मैक्सवेल जोस, शानूब करुवथ और चाकोस केक के नाम शामिल है। रेवती की इस पोस्ट के बाद से इंडस्ट्री में हड़कंप मचा हुआ है।

RELATED ARTICLES

Most Popular