Monday, August 15, 2022
HomeBollywoodप्रियंका चोपड़ा ने स्पेशल पोस्ट कर मां को किया विश, बोलीं, 'मैं...

प्रियंका चोपड़ा ने स्पेशल पोस्ट कर मां को किया विश, बोलीं, ‘मैं आपको MISS कर रही हूं’

बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में अपना डंका बजाने वालीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की मम्मी मधु चोपड़ा आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। 'देसी गर्ल' प्रियंका अपनी मां के बेहद करीब हैं। दोनों अपनी बिजी जिंदगी में से समय निकालकर अक्सर मिलती रहती हैं।

मुंबई। बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में अपना डंका बजाने वालीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की मम्मी मधु चोपड़ा आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। ‘देसी गर्ल’ प्रियंका अपनी मां के बेहद करीब हैं। दोनों अपनी बिजी जिंदगी में से समय निकालकर अक्सर मिलती रहती हैं। वेकेशन पर जाती हैं। अब अपनी मां के बर्थडे पर प्रियंका ने एक खास पोस्ट लिखी है। उन्होंने अपनी बुक Unfinished की कुछ लाइन्स एक वीडियो के जरिए शेयर की हैं, जिनमें वो अपनी मां की तारीफ कर रही हैं।


प्रियंका के पति निक जोनस ने भी अपनी सास को बर्थडे विश किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा- Happy birthday to my incredible mother-in-law . अपनी इस पोस्ट के साथ उन्होंने मां की पुरानी तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वह लाल साड़ी में दिखाई दे ही है। तस्वीर काफी पुरानी है। प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- हैप्पी बर्थडे मां। आपके खास दिन को एक साथ सेलिब्रेट करने वाली हमारी रस्म को मिस कर रही हूं। बहुत सारा प्यार। जल्द ही मिलते हैं। प्रियंका चोपड़ा जोनास ने मां मधु चोपड़ा के जन्मदिन पर उनसे दूर हैं।

मां को याद करते हुए पीसी ने अपनी बुक Unfinished की कुछ लाइन्स एक वीडियो के जरिए शेयर की हैं, जिनमें उन्होंने अपनी मां की जमकर तारीफ की है। प्रियंका ने लिखा, ‘मेरी मां बुद्धि और आकर्षण का मेल हैं। जैसे ही वे मेहमानों से मिलने के लिए तैयार होती, मैं उनके मेकअप, क्रीम, परफ्यूम लगाने और फिर शाम के लिए तैयार होने के तरीकों को बड़े ध्यान से देखा करती थी। उनकी अलमारी रंगीन थी- फ्लोरल प्रिंट्स में शिफॉन की साड़ियां और सॉलिड हॉट पिंक, ब्राइट ऑरेंज, डीप रेड्स, गोल्डन येलो। उनके लंबे, काले बाल कमर तक आते थे।

वो आमतौर पर एक चोटी या अपनी गर्दन के पीछे एक जूड़ा बनाती थी। उनका आंखों में काजल लगाना, लिपस्टिक लगाना और हमेशा माथे के बीच में एक लाल बिंदी लगाते हुए देखना मुझे अच्छा लगता था। मैं किसी दिन उनके जैसा बनना चाहती थी। एलिगेंट, शानदार तरीके से कपड़े पहना, ग्लैमरस. उन्होंने आत्मविश्वास और क्षमता का परिचय दिया, जो उनका नैचुरल सेंस ऑफ स्टाइल है। चाहे उन्होंने काम के लिए फ्रेंच शिफॉन की साड़ी पहनी हो या छुट्टी पर सफेद बेल-बॉटम्स और बड़े धूप के चश्मे पहने हों, वो मेरी नजरों में सुंदरता का प्रतीक थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular