Monday, August 15, 2022
HomeTV'सिमर' की शो से होगी छुट्टी! दीपिका कक्कड़ के फैंस के लिए...

‘सिमर’ की शो से होगी छुट्टी! दीपिका कक्कड़ के फैंस के लिए बड़ा झटका, इस दिन टेलीकास्ट होगा आखिरी एपिसोड

ससुराल सिमर का टेलीविजन के सबसे सफल और पसंदीदा शो में से एक है। इस टीवी शो का सीजन 2 आ गया है और छोटे परदे पर वापसी के बाद इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। ससुराल सिमर का-2 की कहानी अलग और दिलचस्प है, साथ ही दर्शक भी इससे जुड़े हुए हैं।

मुंबई। ससुराल सिमर का टेलीविजन के सबसे सफल और पसंदीदा शो में से एक है। इस टीवी शो का सीजन 2 आ गया है और छोटे परदे पर वापसी के बाद इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। ससुराल सिमर का-2 की कहानी अलग और दिलचस्प है, साथ ही दर्शक भी इससे जुड़े हुए हैं। टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राहिम अपने सुपरहिट टीवी ड्रामा ‘ससुराल सिमर का’ के दूसरे सीजन यानी ‘ससुराल सिमर का 2 ‘ के जरिए वापसी करके काफी खुश हैं।

कुछ ही समय में दीपिका इस शो के जरिए लोगों के दिलों में खास जगह बना ली हैं। दीपिका कक्कड़ की मौजूदगी से दूसरे सीजन को भी लोगों ने खूब प्यार दिया है, लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि एक्ट्रेस का पत्ता जल्द ही इस शो से कटने वाला है। दीपिका कक्कड़ के फैंस के लिए ये खबर किसी झटके से कम नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)


दीपिका कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस की काफी फैन फॉलोइंग है, लोग दीपिका को एक एक्ट्रेस के रूप में काफी प्यार करते हैं। दीपिका इन दिनों अपने पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। बता दें हाल ही में दीपिका कक्कड़ के पति एक्टर शोएब इब्राहिम सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अकसर अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते और प्यार भरी तस्वीरें शेयर करते दिखाई दे जाते हैं। दीपिका के सोशल मीडिया एकाउंट पर भी फैमिली टाइम की झलक देखने को मिलती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)


इंडिया फोरम की ताजा रिपोर्ट की मानें तो दीपिका कक्कड़ को कुछ ही एपिसोड्स के लिए साइन किया गया था। दीपिका कक्कड़ के किरदार को खत्म करने के लिए इन दिनों मेकर्स कहानी पर खूब काम कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस किरदार को फिल्मी अंदाज में खत्म कर दिया जाएगा। फैंस के बीच ‘ससुराल सिमर का’ का पहला सीजन काफी हिट रहा था।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular