Saturday, April 20, 2024
HomeBollywoodअपकमिंग फिल्म ‘सिटाडेल’ की शूटिंग में बिजी प्रियंका चोपड़ा, फोटो शेयर कर...

अपकमिंग फिल्म ‘सिटाडेल’ की शूटिंग में बिजी प्रियंका चोपड़ा, फोटो शेयर कर दिखाई कैरेक्टर की झलक

मुंबई। ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ महीनों से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिटाडेल’ की शूटिंग में बिजी चल रहीं हैं। प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘सिटाडेल’ के अलावा कुछ और भी प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में है। इसके अलावा हाल ही में ‘मैट्रिक्स 4’ और ‘टेक्स फॉर यू’ की शूटिंग पूरी है। इसके अलावा इंडियन वेडिंग कॉमेडी में मिंडी कालिंग के साथ नजर आएंगी जिसे खुद ही प्रोड्यूस भी कर रही हैं। लंदन में फिल्म की शूटिंग करते हुए एक्ट्रेस ने कुछ फोटो शेयर कर फिल्म में अपने कैरेक्टर की झलक दिखाई है।


रुसो ब्रदर्स के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसके साथ ही आपको बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा लंबे समय बाद अपने हस्बैंड निक जोनस से मिलीं। ये कपल अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट और कोविड-19 महामारी की वजह से ट्रैवेल पर लगे रोक की वजह से पिछले कुछ महीनों से अलग रहने पर मजबूर था। हालत ये है कि जब इन दिनों प्रियंका लंदन में हैं तो निक अपनी शूटिंग के लिए यूएस चले गए। निक जर्सी बॉयज के प्रोडक्शन की रिहर्सल कर रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी शेयर की है जिसमें उनके चेहरे और कपड़े पर मिट्टी लगी नजर आ रही है। इस सेल्फी के साथ कैप्शन में लिखा है ‘काम पर गंदा दिन।

आपके उससे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती। !#Citadel’. प्रियंका की इस सेल्फी पर फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। किसी ने लिखा ‘आपकी एक्टिंग वाकई लाजवाब है’ तो किसी ने सुपर अट्रैक्टिव कहा है। प्रियंका के एक फैन ने उनकी सेल्फी पर कमेंट किया ‘ड्यूड..ये फैनटैस्टिक है..मुझे पसंद आया..आगे बढ़ो और धूम मचा दो।’इंस्टाग्राम के अलावा प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टा स्टोरी पर भी अपनी फोटो शेयर कर दिखाया है कि शूट के बाद बुरी तरह थकी हुई हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस की आंखे बंद और जीभ बाहर निकली हुई है. इसके साथ लिखा है ‘Switching to my EOD mood’

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular