Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodमौनी रॉय ने मालदीव के शानदार लोकेशन से बिकनी में पोस्ट की...

मौनी रॉय ने मालदीव के शानदार लोकेशन से बिकनी में पोस्ट की तस्वीरें, देखें

मौनी रॉय इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। अभिनेत्री ने समुद्र तट से अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं। ग्रे बिकनी में मौनी शानदार लग रही थी, वह समुद्र तट पर एक चादर पर एक किताब के साथ पोज़ दे रही थी। मौनी ने कैप्शन में लिखा था, #throwback #heaven #blessed.” मौनी रॉय इस महीने की शुरुआत में मालदीव में थीं, जहां की बहुत सारी फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम फीड में डाली है।

मौनी रॉय ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह शॉट की प्रतीक्षा के दौरान क्या करती हैं। मौनी रॉय को क्योंकि सास भी कभी बहू थी, देवों के देव… महादेव और जुनून – ऐसी नफ़रत तो कैसा इश्क जैसे टीवी शो में उनके काम के लिए जाना जाता है। उन्होंने ज़रा नचके दिखा, पति पत्नी और वो, झलक दिखला जा 7 और क्रिकेट लीग 2 सहित कई रियलिटी शो में भी भाग लिया है।

मौनी की फिल्में
मौनी रॉय ने 2011 की पंजाबी फिल्म हीरो हिटलर इन लव के साथ मुख्य अभिनेत्री के रूप में अपनी फिल्म की शुरुआत की। अभिनेत्री ने मेड इन चाइना में भी अभिनय किया है, जिसमें उन्होंने राजकुमार राव, परेश रावल, बोमन ईरानी, गजराज राव और सुमीत व्यास के साथ अक्षय कुमार की गोल्ड और जासूसी थ्रिलर लंदन कॉन्फिडेंशियल में स्क्रीन स्पेस साझा किया है। वह अगली बार अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी, जिसमें वह अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ सह-कलाकार होंगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular