Sunday, May 19, 2024
HomeTVएक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने बेबी बॉय को दिया, शेयर की बेटे की...

एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने बेबी बॉय को दिया, शेयर की बेटे की पहली तस्वीर

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। बता दें कि किश्वर मर्चेंट प्रेग्नेंट थीं और सोशल मीडिया पर लगातार अपने बेबी बंप की तस्वीरें शेयर कर रही थीं। अब इंतजार की घड़ी खत्म हो गई है और किश्वर मां बन गई हैं। किश्वर मर्चेंट ने साल 2016 में सुयश राय से शादी की थी। इसके पहले कपल 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। दरअसल किश्वर ने सुय्यश को साल 2010 से डेट करना शुरू किया था और उसके 6 साल बाद शादी के बंधन में बंध गए।


बता दें कि इससे पहले किश्वर लगातार अपने प्रेग्नेंसी फेज के एक्सपीरियंस और मां बनने की एक्साइटमेंट फैंस तक शेयर करती नजर आईं। उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए भी अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर कीं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुईं। वर्क फ्रंट की बात करें तो किश्वर मर्चेंट ने पॉपुलर सीरियल शक्तिमान से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वे हिप हिप हुर्रे, सरहदें, देश में निकला होगा चांद, कसौटी जिंदगी के, पिया का घर, खिचड़ी, प्यार की एक कहानी, अमृत मंथन, मधुबाला और एक हसीना थी जैसी सीरियल्स में काम किया।


पिछली बार वे सीरियल कहां हम कहां तुम में नजर आई थीं। एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी साझा की। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पति सुयश राय और न्यूली बॉर्न बेबी संग अपनी फोटो शेयर कीं। फोटोज शेयर करने के साथ किश्वर ने कैप्शन में लिखा- 27.08.21 ❤️ बेबी राय का स्वागत है.!!! लड़का हुआ है। #sukishkababy. बता दें कि तस्वीर में सुय्यश और किश्वर बेबी बॉय संग प्यार जताते नजर आ रहे हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular