Monday, August 15, 2022
HomeTVइस एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर पर लगाया था सेक्शुअल हैरेसमेंट का इल्जाम, रातों-रात...

इस एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर पर लगाया था सेक्शुअल हैरेसमेंट का इल्जाम, रातों-रात चर्चा में आई थीं शिल्पा शिंदे

मुंबई। ‘बिग बॉस-11’की विनर रहीं और छोटे पर्दे पर ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभाने वाली मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे अपने काम से ज्यादा वो अपनी पर्सनल चीजों को लेकर सुर्ख़ियों में रहती है। भाभी जी घर पर है सीरियल से जहां उन्हें भरपूर पहचान मिली थी। हालांकि विवादों के चलते उन्होंने ये शो छोड़ दिया। साल 2017 में वह टीवी के बड़े शो ‘बिग बॉस’ में नजर आईं, जिसकी वह विजेता भी बनीं।


‘भाभी जी घर पर हैं’ के प्रोड्यूसर संजय कोहली पर शो को छोड़ते समय शिल्पा ने कई आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि वो मेंटल टॉर्चर करते हैं और शिल्पा को उन्होंने लगातार ब्लैकमेल करने की कोशिश भी की है। शिल्पा ने प्रोड्यूसर पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। इस मामले में उन्होंने पुलिस स्टेशन पर एफआईआर लिखवाई थी और ये भी कहा था कि उनका मेकअप मैन इस बात का गवाह है। इसके अलावा शिल्पा ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन यानि सिन्टा पर भी आरोप लगाए थे। उन्होंने सिन्टा को माफिया कहा था जो आर्टिस्ट का करियर खराब कर देते हैं।


इसपर CINTAA ने शिल्पा को लाइफटाइम बैन करने का फैसला लिया था। यही नहीं शो छोड़ने को लेकर शिल्पा ने मानहानि का दावा भी किया था और 12.5 करोड़ की मांग की थी। वहीं बिग बॉस के दौरान शिल्पा शिंदे ने विकास गुप्ता पर भी कई इल्जाम लगाए थे। एक्ट्रेस ने कहा था कि विकास ने उनका करियार बर्बाद कर दिया है। दरअसल शिल्पा शिंदे के लिए आज का दिन खास है। शिल्पा आज यानी 28 अगस्त को अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 28 अगस्त 1977 को मुंबई में हुआ था।

शिल्पा ने एक्टिंग की दुनिया में साल 1999 में डेब्यू किया था। कभी आए ना जुदाई, संजीवनी, मेहर, ‘भाभी जी घर पर हैं’, मिस इंडिया, शिल्पा जिस भी शो पर आईं उन्होंने दर्शकों के बीच एक खास जगह बनाई लेकिन एंड टीवी के सीरिएल ‘भाभी जी घर पर हैं’ ने उन्हें खूब शोहरत दी।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular