Friday, April 19, 2024
HomeTVएक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने वीडियो के जरिए बयां किया दर्द, बोलीं- 'इन...

एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने वीडियो के जरिए बयां किया दर्द, बोलीं- ‘इन दोनों ने मिलकर जान मेरी ले ली’

मुंबई। टीवी के फेमस शो ‘अनुपमां’ की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने दर्शकों के बीच अपनी अलग ही पहचान बना ली है। ‘अनुपमां’ टीवी शो पिछले काफी समय से टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर है। इस शो की मेन लीड एक्ट्रेसेस रुपाली गांगुली निभा रही हैं। शो में उनकी भूमिका ‘अनुपमा’ की है। रूपाली शो में एक ऐसी महिला की भूमिका निभा रही है जो अपने परिवार के लिए बहुत सी चीजों का त्याग कर रही है ताकि वह एक अच्छी मां और पत्नी बन सके।

आपको बता दें कि, रुपाली गांगुली को अनुपमा के रोल शो में दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। इसी वजह से सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है। इंस्टाग्राम पर फॉलोअर की संख्या 1 मिलियन यानी 10 लाख से अधिक हो गई हैं। पिछले महीने ही अपनी इस खुशी को रुपाली ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस का शुक्रिया अदा किया था। इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने अपना एक और वीडियो शेयर किया है, जो काफी फनी लग रहा है।

&nb

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

sp;

रुपाली गांगुली ने हाल ही में एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिससे कई लोग खुद को रिलेट कर पाएंगे। इस वीडियो में एक्ट्रेस का दर्द साफ देखने को मिल रहा है। शेयर किए गए वीडियो में रुपाली हाथ में हाई हील्स थामे हुए नजर आ रही हैं। हाई हील्स के चलते रुपाली गांगुली के पैरों में थकान हो चुकी है और एक फिल्मी गाने के साथ वो अपने इस दर्द को बयां कर रही हैं। ‘अनुपमां’ फेम एक्ट्रेस ने ‘तुम दोनों ने मिलकर जान…’ गाने पर अपना हाल-ए-दिल बयां किया है। रुपाली गांगुली ने इस वीडियो को पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, ‘इन दोनो ने मिलकर जान मेरी ले ली….

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)


कुछ ऐसा जिसे हर लड़की अपने आप से रिलेट कर पाएगी। इस वीडियो को महज कुछ ही घंटे में हजारों से ज्यादा लोग देख चुके हैं। रुपाली गांगुली इन दिनों लोनावाला में अपने हस्बैंड और बेटे के साथ समय बिता रही हैं। रुपाली अपने बेटे रुद्रांश का बर्थडे सेलिब्रेट करने लोनावाला पहुंची हैं। इस दौरान एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। हाल ही में रुपाली ने ब्लैक कलर की बिकिनी पहने हुए पूल में एन्जॉय करते हुए अपनी फोटो शेयर की थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular