Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodजरीन खान ने ब्वॉयफ्रेंड शिवाशीष मिश्रा के साथ गोवा से रोमांटिक तस्वीरें...

जरीन खान ने ब्वॉयफ्रेंड शिवाशीष मिश्रा के साथ गोवा से रोमांटिक तस्वीरें शेयर की, जानिए कौन हैं शिवाशीष

जरीन खान ने अपने प्रेमी शिवाशीष मिश्रा के साथ सोशल मीडिया पर गोवा की तस्वीरें साझा की हैं। जरीन खान पिछले कुछ महीनों से बिग बॉस 12 में कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लेने वाले शिवाशीष मिश्रा को डेट कर रही हैं। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ज़रीन खान ने शिवाशीष मिश्रा द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो को साझा किया, जिसमें वह जिस होटल में रह रही हैं, उससे समुद्र तट के सुंदर दृश्य का आनंद लेती दिख रही हैं। उन्हें इंस्टाग्राम स्टोरी में शिवाशीष को उन्हें “स्वीटी” कहते हुए सुना जा सकता है।


इस हफ्ते की शुरुआत में जरीन खान ने सोशल मीडिया पर शिवाशीष मिश्रा को बहुत ही मनमोहक और मजेदार तरीके से विश किया। अपनी कुछ तस्वीरें उन्होंने पोस्ट कीं और लिखा, “टेढा है, पर मेरा है। जन्मदिन मुबारक हो मेरे शिव। भगवान आपको हमेशा वह सब कुछ दें, जो आप चाहते हैं।

शिवाशीष मिश्रा ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर अभिनेत्री के साथ प्यार भरे कैप्शन के साथ तस्वीरें भी साझा की हैं। उन्होंने इन तस्वीरों को कैप्शन दिया, ऐसा कोई भेस नहीं है जो प्यार को लंबे समय तक छुपा सकता है।


खुशी है कि आप मेरे साथ हैं! #shadesofblue।

जरीन खान ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत सलमान खान की फिल्म वीर से की थी, जो 2010 में रिलीज हुई थी। उन्होंने हाउसफुल 2, हेट स्टोरी 3, वीरप्पन, वजह तुम हो, चाणक्य, अक्सर 2 और 1921 जैसी फिल्मों में भी काम किया है। जरीन खान आखिरी बार हम भी अकेले तुम भी अकेले नाम की फिल्म में देखा गया, जो इस साल डिजनी + हॉटस्टार पर रिलीज हुई।

RELATED ARTICLES

Most Popular