Friday, March 29, 2024
HomeBollywoodअनन्या पांडे का बोल्ड अवतार देख फैंस के छूटे पसीने

अनन्या पांडे का बोल्ड अवतार देख फैंस के छूटे पसीने

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे young generation की पसंदीदा एक्ट्रेसस में से एक हैं। उनका क्यूट अंदाज दर्शकों का काफी भाता है। अनन्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब क्यूट अनन्या बोल्ड बैब बनती जा रही हैं।

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे young generation की पसंदीदा एक्ट्रेसस में से एक हैं। उनका क्यूट अंदाज दर्शकों का काफी भाता है। अनन्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब क्यूट अनन्या बोल्ड बैब बनती जा रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें वो ब्लैक बिकिनी और फ्रिंजी बालों में पोज देती नजर आ रही हैं। अनन्या का बोल्ड लुक देखकर तो फैंस के मानों पसीने ही छूट गये।

इन दिनों अनन्‍या मालदीव में छुट्टियां एंज्वॉय कर रही हैं। वहीं से उन्होंने अपनी फोटो शेयर की है। अनन्या पांडे का ये लुक काफी Messy दिखाई लग रहा है। उन्होंने अपनी इस फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, ‘हॉट मैस।’ इस फोटो में अनन्या का अंदाज वाकई में काफी जबरदस्त लग रहा है। अनन्या ने Neck Heavy Chain से अपने इस लुक को पूरा किया है। सोशल मीडिया पर उनकी इस फोटो ने धमाल मचा दिया है।

 

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब अनन्या पांडे ने अपनी बिकिनी में फोटोज से लोगों का इतना ध्यान खींचा है। इससे पहले भी ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ अनन्या ने मालदीव से जुड़ी कई फोटोज शेयर की थीं, जिसमें उनका अंदाज वाकई देखने लायक था।

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या आने वाले दिवों में शकुन बत्रा की अपकमिंग फिल्म अनटाइटल्ड में नजर आयेगीं। इस फिल्म में अनन्या के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं।

इसके अलावा, वह विजय देवरकोंडा के साथ लिगर में दिखाई देंगी। साथ ही साथ अनन्या जोया अख्तर की खो गए हम कहां में भी नजर आयेगीं। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव भी हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular