Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodजल्द आपको हसाने आ रहा 'द कपिल शर्मा शो, कृष्णा अभिषेक ने...

जल्द आपको हसाने आ रहा ‘द कपिल शर्मा शो, कृष्णा अभिषेक ने दिया हिंट

कपिल शर्मा की कॉमेडी से हर इंसान हसं जाता है। सिर्फ हसता ही नहीं बल्कि ठहाके लगाने पर मजबूर हो जाता है। जरूर आप सभी ये ठहाके मिस कर रहे होंगे। गौरतलब है कि हर कोई घर पर रहकर वर्क फ्रॉम होम करके कई लोग स्ट्रेस महसूस करते है। और अब स्ट्रेस को कम करने के लिए हंसी के डोज लेकर मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर से हंसी ठिठोली करने के लिए आपके टीवी पर दस्तक देने वाले है।

मुंबई। कपिल शर्मा की कॉमेडी से हर इंसान हसं जाता है। सिर्फ हसता ही नहीं बल्कि ठहाके लगाने पर मजबूर हो जाता है। जरूर आप सभी ये ठहाके मिस कर रहे होंगे। गौरतलब है कि हर कोई घर पर रहकर वर्क फ्रॉम होम करके कई लोग स्ट्रेस महसूस करते है। और अब स्ट्रेस को कम करने के लिए हंसी के डोज लेकर मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर से हंसी ठिठोली करने के लिए आपके टीवी पर दस्तक देने वाले है। मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, अब जल्द उनका इंतजार खत्म होने वाला है। हाल ही में शो की ‘सपना’ यानी कृष्णा अभिषेक ने एक तस्वीर शेयर कर हिंट दिया है।


दरअसल नए सीजन को लेकर होस्ट कपिल शर्मा ने पहले ही घोषणा की थी कि वे राइटर और नए एक्टर्स की तलाश कर रहे हैं। फरवरी में कपिल शर्मा एक बार फिर से पापा बने हैं। कहा गया था कि पत्नी गिन्नी को वक्त देने के लिए ही कपिल ने काम से ब्रेक लिया था। उस दौरान शो में कोविड की वजह से ज्यादा गेस्ट भी नहीं आ पा रहे थे, इस वजह से मेकर्स ने कुछ वक्त के लिए शो के ऑफ एयर करने का फैसला किया था।

 

आपको बता दें कि इससे पहले कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शो मई में वापसी कर रहा है। हालांकि, हमने अभी इसकी तारीख तय नहीं की है। उन्होंने कहा था कि शो में काफी कुछ नया होगा। कृष्णा ने इशारा किया था कि शो नए क्लेवर में दर्शकों तक पहुंचेगा। कृष्णा अभिषेक ने भारती सिंह, कीकू शारदा संग सेल्फी फोटो इंस्टा पर शेर की थी। जिसे देख फैंस कयास लगा रहे हैं कि शो वापसी करने वाला है। हालांकि अब कृष्णा ने इस फोटो को इंस्टा से डिलीट कर दिया है।

कृष्णा ने जो सेल्फी शेयर की थी, उसमें कीकू-भारती और कृष्णा हंसते हुए पोज दे रहे थे। सेल्फी फोटो को शेयर करते हुए कृष्णा ने लिखा था- ‘जल्द ही वापस आने वाले हैं। हमारी पहली क्रिएटिव मीटिंग। बेहद एक्साइटेड हूं। नया कुछ आने वाला है। कृष्णा ने इस पोस्ट में द कपिल शर्मा शो की ऑडियंस को भी टैग किया था’, जिससे साफ इशारा मिलता है कि कपिल शर्मा शो को लेकर ही ये मीटिंग थी। भारती सिंह ने भी इंस्टा स्टोरी पर कृष्ण संग एक वीडियो क्विप शेयर किया है, जिस पर लिखा है- वर्कमूड ऑन।

RELATED ARTICLES

Most Popular