Friday, March 29, 2024
HomeBhojpuri Cinemaभोजपुरी एक्टर विनय आनंद निकले करीना कपूर के जबरा फैन, खुद बयान...

भोजपुरी एक्टर विनय आनंद निकले करीना कपूर के जबरा फैन, खुद बयान की दिल की बात

भोजुपरी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर विनय आनंद बॉलीवुड फिल्म 'लो मैं आया' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले भोजपुरी एक्टर और गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने अपने मन की बात बताते हुए कहा कि वो करीना कपूर खान के बिग फैन हैं और हमेशा से उनके साथ रोमांटिक फिल्म करना चाहते थे।

मुंबई। भोजुपरी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर विनय आनंद बॉलीवुड फिल्म ‘लो मैं आया’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले भोजपुरी एक्टर और गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने अपने मन की बात बताते हुए कहा कि वो करीना कपूर खान के बिग फैन हैं और हमेशा से उनके साथ रोमांटिक फिल्म करना चाहते थे। भोजपुरी इंडस्ट्री को एक से एक बेहतरीन फिल्में देने के बाद अब जल्द ही एक्टर विनय आनंद डिजिटल डेब्यू की तैयारी में जुट गए हैं।

विनय को भोजपुरी फिल्मों का गोविंदा भी कहा जाता है। हाल ही में उन्होंने बताया था कि मैं अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत एक हिंदी फिल्म बना रहा हूं जिसकी शूटिंग मैंने शिमला में की है और फिलहाल इस फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन चल रहा है। OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का नाम फिलहाल ओपन नहीं किया गया है।

ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में आनंद ने कहा कि, “मैं हमेशा करीना कपूर खान के साथ काम करना चाहता था, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ। वो बहुत प्रतिभाशाली हैं और मेरे हिसाब से उनमें वो सभी गुण हैं जो एक परफेक्ट एक्ट्रेस में होना चाहिए। एक एक्ट्रेस के तौर पर करीना कपूर में खूब टैलेंट भरा हुआ है। विनय आनंद ने कुछ भोजपुरी अभिनेत्रियों का भी जिक्र किया, जो उन्हें लगता है बॉलीवुड में एक सफल करियर बना सकती हैं।

इस लिस्ट में रानी चटर्जी, आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी का नाम लिया। बता दें एक्टर ने अपना करियर बॉलीवुड से शुरू किया था लेकिन सफलता नहीं मिलने के बाद वो भोजपुरी सिनेमा में चले गए। उन्होंने कई भोजपुरी हिट फिल्में की हैं और कई म्यूजिक एल्बम में अपनी आवाज भी दी है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular