Saturday, July 27, 2024
HomeUncategorizedभोजपुरी गाना ‘छिहतरा बलम’ ने मचाया बवाल, रिलीज के साथ ही यूट्यूब...

भोजपुरी गाना ‘छिहतरा बलम’ ने मचाया बवाल, रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर छाया, देखिए Video

भोजपुरी गानों का जूनून लोगों के सिर पर चढ़कर बोलता है। और कई भी गाना आते ही वायरल हो जाता है। और अगर बात प्रमोद प्रेमी यादव के गानों की हो तो फिर क्या कहना। इसी कड़ी में भोजपुरी सिनेमा के यूथस्टार प्रमोद प्रेमी यादव का नया वीडियो सॉन्ग ‘छिहतरा बलम’ रिलीज किया गया है और आते ही यूट्यूब पर धमाल कर रहा है।

भोजपुरी गानों का जूनून लोगों के सिर पर चढ़कर बोलता है। और कई भी गाना आते ही वायरल हो जाता है। और अगर बात प्रमोद प्रेमी यादव के गानों की हो तो फिर क्या कहना। इसी कड़ी में भोजपुरी सिनेमा के यूथस्टार प्रमोद प्रेमी यादव का नया वीडियो सॉन्ग ‘छिहतरा बलम’ रिलीज किया गया है और आते ही यूट्यूब पर धमाल कर रहा है। इसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है।

बता दें कुछ दिन पहले ही इस गाने का ऑडियो आउट किया था, जिसे अब तक 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं और अब इसका वीडियो भी दर्शकों के लिए आ चुका है। इसकी रिकॉर्डिंग यदुकुल स्टूडियो में की गई है। प्रमोद प्रेमी यादव ने अपने फॉलोवर्स, प्रशंसकों और भोजपुरी दर्शकों का दिल से शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने कहा कि ‘ये लोगों का प्यार है जो हमारे गीतों को इतने सारे लोग देखते सुनते हैं। हम आगे भी अपने दर्शकों के लिए एक से बढ़कर एक गाने लाते रहेंगे। इस लोक गीत का वीडियो दर्शकों को खासा पसंद आ रहा है और ये गाना लोगों का दिल जीतने में सफल हो रहा है।

प्रमोद प्रेमी के इस बेहतरीन गाने का संगीत तैयार किया है आर्या शर्मा ने और इसके लिरिक्स लिखे हैं कृष्णा बेदर्दी ने। गाने में प्रमोद प्रेमी और उनकी ऎक्ट्रेस के बीच गजब केमिस्ट्री दिख रही है। वीडियो में उनकी हीरोइन दुल्हन की तरह लाल ड्रेस में सजी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रही हैं, वहीं पीले कुर्ते में प्रमोद प्रेमी का लुक भी कमाल लग रहा है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular