Saturday, April 20, 2024
HomeBollywoodबिग बॉस 15 से जुड़ा बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा का नाम,शो को लेकर...

बिग बॉस 15 से जुड़ा बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा का नाम,शो को लेकर रेखा भी है एक्साइटेड

मुंबई। टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस में जल्द ही बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा भी इस शो से जुड़ेंगी। वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने प्रोमो की शूटिंग शुरू कर दी हैं। दरअसल रेखा इस शो के प्रोमो में अपनी आवाज देंगी। जिसको लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड है।

रेखा शो के प्रोमो में एक पेड़ के लिए अपनी स्पेशल वाइस ओवर करेंगी मतलब कि आवाज देंगी। रेखा ने शो के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि बिग बॉस एक नायाब शो है। जिसमें एक्शन,ड्रामा,मस्ती और रोमांच है। इस शो से आप जिंदगी का क्रैश कोर्स कर सकते है। यहां जो धैर्यवान होता है वो इस खेल में आगे बढ़ता है।

इसके साथ ही रेखा ने सलमान खान के साथ काम करने को लेकर कहा कि सलमान खान के साथ काम करना काफी रोमांचक होगा। ये एक रोमांचक और नया अनुभव होने जा रहा है। क्योंकि मैं एक स्पीकिंग ट्री के लिए अपनी आवाज दूंगी। जो ज्ञान,आशा और विश्वास से भरा एक जीवंत पेड़ है।जिसे सलमान ने प्यार से विश्व सुंदरी का नाम दिया है।

इस बार बिग बॉस का नया सीजन काफी ट्विस्ट के साथ आएगा। कंटेस्टेंट को घर के अंदर जाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ेगी। इस शो से जुड़ा प्रोमो में सलमान खान एक जंगल में दिखाई देंगी जहां वह एक स्पीकिंग ट्री से बातचीत करते नजर आएंगे। शो को लेकर फैंस काफी उत्साहित है।

RELATED ARTICLES

Most Popular