Friday, March 29, 2024
HomeBollywoodइस हसीन अदाकारा की बेटी ने बताया सोशल मीडिया ट्रोलिंग हैंडल करने...

इस हसीन अदाकारा की बेटी ने बताया सोशल मीडिया ट्रोलिंग हैंडल करने का आसान तरीका

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इसके अलावा वो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी फैंस को बताती रहती हैं। एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बेटी रेने सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

मुंबई। एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इसके अलावा वो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी फैंस को बताती रहती हैं। एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बेटी रेने सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो एक शॉर्ट फिल्म सुट्टाबाजी के जरिए एक्टिंग डेब्यू भी कर चुकी हैं। अब रेने ने सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग पर बात की। उनका कहना है कि वो सोशल मीडिया कमेंट्स बहुत ज्यादा नहीं पढ़ती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Renée Sen (@reneesen47)

सुट्टाबाजी में अपनी परफॉर्मेंस पर उन्होंने कहा- ”फाइनली मैं खुद को स्क्रीन पर देख पाई। ये इतने लंबे समय से एक सपना रहा है। ये एक सुखद अनुभव रहा है, तो बस इतना ही अहसास है कि मैं बहुत खुश हूं। यहां तक कि अगर किसी के पास आलोचना या प्रतिक्रिया है, तो भी मैं इसे स्वीकार कर रही हूं। हालांकि मैं अभी 21 साल की हूं, ये मेरे जीवन का सबसे अच्छा अनुभव रहा है…मैं और अधिक काम करना चाहती हूं। लेकिन इसके लिए मुझे खुद पर काफी काम करना होगा। लेकिन हां, मैं फुल टाइम एक्टर बनना चाहूंगी।

रेने की बात करें तो सुष्मिता ने 2000 में रेने को गोद लिया था। उस वक्त सुष्मिता 24 साल की थीं। सुष्मिता ने इसके बाद 2010 में अलिषा को गोद लिया। अब सुष्मिता के दो बेटिया हैं। रेने ने कहा- लोगों के पास हमेशा कुछ न कुछ कहने के लिए होता है। ईमानदारी से कहूं तो मैं बहुत ज्यादा सोशल मीडिया कमेंट्स नहीं पढ़ती। मैं भटकना नहीं चाहती। मैं दुनिया की सबसे खुश लड़की हूं और मैं ऐसी ही बनना चाहती हूं। मैं जितना हो सके अच्छा देखने की कोशिश करती हूं। बाकी कोई फर्क नहीं पड़ता।

RELATED ARTICLES

Most Popular