Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodजैकलीन फर्नांडिस ने छिपाया जिंदगी में हुई लव पार्टनर की एंट्री!, जल्द...

जैकलीन फर्नांडिस ने छिपाया जिंदगी में हुई लव पार्टनर की एंट्री!, जल्द लेने वाली हैं ये फैसला

बॉलीवुड सेलेब्स की जिंदगी में क्या चल रहा है। इसको जानने के लिए हर कोई बेताब रहता है। अलादीन' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में अपना नाम शामिल कर चुकी हैं। उन्होंने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

मुंबई। बॉलीवुड सेलेब्स की जिंदगी में क्या चल रहा है। इसको जानने के लिए हर कोई बेताब रहता है। अलादीन’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में अपना नाम शामिल कर चुकी हैं। उन्होंने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। जैकलीन फर्नांडिस अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करती हैं।

अब जैकलीन ने अपनी लाइफ का एक बड़ा सीक्रेट सभी से छिपाकर रखा है। अब ऐसी खबर है कि जैकलीन की लाइफ में कोई ऐसा है जिसके बारे में कई लोग नहीं जानते हैं और जल्द ही वह एक बड़ा कदम उठा सकती है। दरअसल, खबर है कि जैकलीन को किसी से प्यार हो गया है, लेकिन जिसे एक्ट्रेस ने अपना दिल दिया है वो एक्टर नहीं है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन किसी बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं जो साउथ से हैं। इतना ही नहीं जल्द ही वह उनके साथ शिफ्ट होने का प्लान बना लिया है।

जैकलीन काफी समय से जुहू और बांद्रा के बीच घर देख रही हैं। वह काफी समय से एक सी फेस प्रॉपर्टी ढूंढ रही थी जहां वह अपने प्यार के साथ रह सकें। हालांकि वह अकेले ही इस घर को ढूंढ रही थीं। वेबसाइट के मुताबिक, जुहू में जैकलीन ने एक घर फाइनल कर दिया है। हाल ही में जैकलीन और सिंगर रैपर बादशाह का नया गाना पानी पानी रिलीज हुआ है। इस गाने में दोनों का हॉट अंदाज नजर आ रहा है। गाने में जैकलीन ने ट्रेडिशनल राजस्थानी आउटफिट पहना है।


इस गाने को बादशाह और आस्था ने गाया है। कभी फिल्मों के जरिए तो कभी म्यूजिक वीडियो के जरिए वो सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में जैकलिन फर्नांडिस और बादशाह का रिलीज हुआ गाना ‘पानी पानी फैंस को खूब भा रहा है। वहीं इसी गाने पर एक्ट्रेस ने एक शानदार शूट वीडियो शेयर किया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular