Tuesday, March 19, 2024
HomeBhojpuri CinemaAkshara Singh: पापा के साथ डांस करती नजर आयीं अक्षरा सिंह (Akshara...

Akshara Singh: पापा के साथ डांस करती नजर आयीं अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

Akshara Singh: भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फ्लोइंग है। वो सोशल मीडिया पर कुछ भी शेयर करती हैं वो तुंरत वायरल हो जाता है। आए दिन उनकी लेस्टेट तस्वीरें और वीडियोज वायरल होती रहती है। अब अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने पापा के साथ डांस करती हुईं नजर आ रही हैं।

ब्लू कलर के शॉर्ट ड्रेस, बोल्ड मेकअप और सिंपल हेयरस्टाइल में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) कमाल की खूबसूरत लग रही हैं। वहीं उनके पापा व्हाइट आउटफिट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। दोनों पापा और बेटी जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कैप्शन में लिखा, पापा एंड बेटा।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। अक्षरा और उनके पापा का ये बिंदास अंदाज फैंस को खूब पंसद आ रहा है। बता दें कि अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस और सिंगर हैं। भोजपुरी फिल्मों के अलावा वो टीवी सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं।

बिग बॉस ओटीटी में अक्षरा कस्टेंटे के तौर पर नजर आयी थीं। इस शो में आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में और भी इजाफा हो गया है। खबरें हैं कि अक्षरा जल्द ही बॉलीवु़ड में डेब्यू करने वाली हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular